Tuesday, September 28, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'अल्लाह की तरफ जा रही हूँ': अभिनेत्री सनम चौधरी ने एक्टिंग को कहा अलविदा,...

‘अल्लाह की तरफ जा रही हूँ’: अभिनेत्री सनम चौधरी ने एक्टिंग को कहा अलविदा, इंस्टाग्राम से हटाई अपनी सारी तस्वीरें

सनम चौधरी ने घोषणा की कि अब उन्होंने अपना झुकाव अल्लाह की तरफ कर लिया है। 'घर तितली का पर' सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली सनम चौधरी ने कहा कि जो लोग मजहब के रास्ते का अनुसरण करते हैं, उनका दिल साफ़ होता है।

पाकिस्तान की अभिनेत्री सनम चौधरी ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार (27 अगस्त, 2021) को उन्होंने अपने जीवन के 30 बसंत पूरे किए और इसी अवसर पर उन्होंने ये घोषणा की। पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर सनम चौधरी एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में ‘अभिनेत्री’ की जगह ‘इस्लाम सीख रही एक मुस्लिम माँ’ कर दिया। उन्होंने फीड से अपनी सारी तस्वीरें भी हटा दी।

सनम चौधरी ने घोषणा की कि अब उन्होंने अपना झुकाव अल्लाह की तरफ कर लिया है। ‘घर तितली का पर’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली सनम चौधरी ने कहा कि जो लोग मजहब के रास्ते का अनुसरण करते हैं, उनका दिल साफ़ होता है। उन्होंने कहा कि इस सुंदर रास्ते को चुनने के लिए सभी लोग उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं और उनका स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि सभी लोग उन्हें कुरान की शिक्षा भी देना चाहते हैं।

सनम चौधरी ने लिखा, “अभी से ही मेरा हौसला इतना बढ़ाया जा रहा है। अल्लाह हम सब को राह दिखाए!” उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके परिवार ने जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज दिया था। उन्होंने बताया कि उनके परिवार ने खुशियाँ मना कर अल्लाह की राह पर उनका स्वागत किया है। उन्होंने इसे दिल को छू लेने वाला बताते हुए परिवार का धन्यवाद अदा किया। सनम चौधरी गायक सोमी चौहान की पत्नी हैं।

अब सनम चौधरी ने सिर्फ अपनी निकाह की तस्वीर को ही इंस्टाग्राम पर रखा है और खुद की बाकी तस्वीरें हटा दी हैं। नवंबर 2019 में सोमी चौहान के साथ उनका निकाह हुआ था। अक्टूबर 2020 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बच्चे का नाम ‘शाहवीर’ रखा है। सनम चौधरी ‘आसमानों पे लिखा’, ‘हवाएँ’, ‘अब देख खुदा क्या करता है’, ‘इश्क़ हमारी गलियों में’, ‘रूबरू तेरा इश्क़’ और ‘मेरे आबरू’ जैसी सीरियलों में भी एक प्रमुख चेहरा थीं।

हालाँकि, उन्होंने निकाह के बाद से ही एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी और किसी सीरियल में नहीं दिखी थीं। निकाह के समय उनका करियर उफान पर था। इसके बाद उन्होंने सिर्फ सोशल मीडिया पर खुद को सक्रिय रखा और अपने फैंस के साथ कभी-कभी बातचीत करती रहीं। जहाँ पाकिस्तान के कई लोगों ने उनके इस फैसले का स्वागत किया, कुछ ने कहा कि ये महत्वपूर्ण खबर नहीं है।

भारत में भी सना खान और जायरा वसीम जैसी अभिनेत्रियों ने इस्लाम के नाम पर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। इस्लाम का हवाला देकर फिल्मों को अलविदा कहने वाली ‘दंगल’ अभिनेत्री जायरा वसीम ने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर लिया था। सना खान ने भी मौलाना मुफ्ती अनस से निकाह के बाद हिजाब व बुर्के पहनना शुरू कर दिया और एक्टिंग छोड़ दी। दोनों कश्मीर घूमने भी गए थे, जहाँ से उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट की।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe