Sunday, July 25, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'सना खान के शौहर इस्लाम से दूर हो गए' - इस्लाम के लिए एंटरटेनमेंट...

‘सना खान के शौहर इस्लाम से दूर हो गए’ – इस्लाम के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने वाली हिरोइन की फोटो पर टूटे कट्टरपंथी

“सना तुमने मुफ्ती साहब को बदल दिया। मुफ्ती साहब को एक्टिंग क्यो सिखा रही हो? पर्दा रखो, इस्लाम यही सिखाता है, तुम लोग इस्लाम का मजाक मत उड़ाओ।”

पिछले दिनों बॉलीवुड की चमक-धमक छोड़ कर इस्लाम का रास्ता अपनाने वाली पूर्व अभिनेत्री सना खान अब तक सोशल मीडिया में चर्चा में हैं। कारण है- अपने शौहर मुफ्ती अनस के साथ उनकी फोटोज और उनकी वीडियोज। 

अभी बीते दिनों तक उनकी बुर्के वाली तस्वीरों पर मजहब विशेष के लोग उनकी और मुफ्ती अनस की तारीफ करते नहीं थक रहे थे, लेकिन अब जैसे-जैसे समय बीत रहा है, इन लोगों ने सना के साथ-साथ मुफ्ती अनस पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।

दरअसल, बीते दिनों सना ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के जरिए जानकारी दी थी कि वह अपने शौहर के साथ कश्मीर में हैं और काफी इंजॉय कर रही हैं। इसके बाद से वह लगातार वहाँ से तस्वीरें अपलोड कर रही थीं। हाल में जब उन्होंने अपनी और अनस की तस्वीर अपलोड की, जिसमें अनस ने सना को पकड़ा हुआ है तो इस पर बेहद अजीब कमेंट्स देखने को मिले। 

हैरानी की बात है कि ये कमेंट समुदाय विशेष के लोगों ने ही किए थे। इन कमेंट्स में अनस के मुफ्ती होने पर सवाल उठाए गए थे। उनकी तुलना शैतान से की गई और उन्हें समझाने का प्रयास हुआ था कि वह एक मुफ्ती हैं न कि कोई फिल्मी हीरो। इतना ही नहीं, लोगों ने सना की तुलना भी सनी लियोन से की थी।

एक यूजर ने इस तस्वीर को देखकर सना खान के लिए लिखा, “सना तुमने मुफ्ती साहब को बदल दिया। एक समय था, मैं सना की तस्वीरें नहीं देखता था। लेकिन अब तुम और ज्यादा फेमस हो और अपनी खूबसूरती पब्लिकली दिखा रही हो। कृपया अपना चेहरा ढक कर रखो और मेक अप भी।”

वकील ताहिर अहमद लिखते हैं, “मुस्कुराहट से सना, सनी लियोन लग रही हैं।” फयाज अहमद कहते हैं, “पर्दा रखो, इस्लाम यही सिखाता है, तुम लोग इस्लाम का मजाक मत उड़ाओ।”

मुदस्सिर नजर वार लिखते हैं, “मैंने इसे कभी फॉलो नहीं किया, लेकिन मुझे लगता है ये अब भी बॉलीवुड में है। इन्होंने इंडस्ट्री छोड़ी क्योंकि इन्हें एक घटिया आदमी मिला, जिसे इन्होंने शाहरूख खान का नाम दे दिया।‘

अब्दुल सलाम मुफ्ती अनस के लिए लिखते हैं, “ये एक शैतान है। ये ऐसी चीज के इंतजार में था। पता नहीं, आखिर किसने इसे मुफ्ती का प्रमाण दिया है।”

मजूर भट्ट कहते हैं कि मुफ्ती सना के प्यार में सब कुछ भूल चुका है। वहीं करीम लिखता है कि वह सना में आए बदलाव का आदर करता है लेकिन जब उसने एक्टिंग छोड़ दी है तो मुफ्ती साहब को एक्टिंग क्यो सिखा रही है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले तक यूट्यूब पर या अन्य सोशल मीडिया अकॉउंट्स पर सना खान को मुफ्ती अनस के साथ बुर्के और हिजाब में देख कर सैंकड़ों समुदाय विशेष के लोग माशाल्लाह बोल रहे थे, अनस की तारीफ कर रहे थे कि वह सना को सही रास्ते पर ले आए, लेकिन अब धीरे-धीरे इन प्रशंसकों की संख्या कम हो रही है। यूजर्स कह रहे हैं कि एक मुफ्ती को ये सब काम शोभा नहीं देते, चाहे तो सना बेशक उनकी बीवी हों।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

अल्लाह-हू-अकबर चिल्लाया, कई को गोलियों से छलनी किया: अफगानिस्तान में कट्टर इस्लाम के साथ ऐसे फैल रहा तालिबान

तालिबानी आतंकवादियों ने अफगानिस्तान के ज्यादातर इलाकों में कब्जा कर लिया है। वह यहाँ निर्दोष लोगों को मार रहे हैं। जिन लोगों को गोलियों से छलनी किया उन्होंने अफगान सरकार का समर्थन किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,200FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe