Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियाँ सुनने के लिए बैठे हुए हैं': एजाज खान के...

‘हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियाँ सुनने के लिए बैठे हुए हैं’: एजाज खान के साथ रिश्तों पर पवित्रा पुनिया ने ट्रोल्स को सुनाई

पवित्रा और एजाज ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने रिलेशन की पुष्टि की थी। पवित्रा ने कहा था कि वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में हैं। पवित्रा ने अपने और एजाज के रिश्ते को एक खूबसूरत एहसास कहा था।

बिग बॉस 14 में एजाज खान के साथ अपने क्लोज रिलेशन को लेकर चर्चा बटोरने वाली पवित्रा पुनिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी की है। वीडियो में उन्होंने भद्दे कमेंट करने वालों के लिए कहा कि उन्हें लोगों की बातों से कुछ फर्क नहीं पड़ता।

वीडियो में पवित्रा ने ट्रोलर्स को कहा, “नहीं, मतलब हमारी लाइफ में या किसी की लाइफ में क्या चल रहा है, क्या नहीं चल रहा है, कौन किस तकलीफ से गुजर रहा है। लोगों को क्या परेशानी हो सकती है। कुछ फर्क ही नहीं पड़ता यार। आओ, सीधा गालियाँ देना शुरू कर दो। मतलब सच में? हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियाँ सुनने के लिए बैठे हुए हैं, ऐसा है क्या?”

https://www.instagram.com/reel/CNpDisDBQoP/?utm_source=ig_embed

टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर काफी सक्रिय हैं और बात चाहे निजी जिंदगी को लेकर हो या फिर बिग बॉस पर एजाज खान से बने अपने रिश्ते के बारे में, वह हर मामले पर खुल कर बोलती हैं। उनकी इस वीडियो को लेकर भी यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। अभी तक इसे 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

मालूम हो कि कुछ महीने पहले भी पवित्रा ने इसी तरह ट्रोलर्स को उनके और एजाज के रिश्ते के बारे में कुछ न बोलने को कहा था। 27 फरवरी को पवित्रा ने ट्वीट किया, “प्यारे ट्रोलर्स…नफरत फैलाना बंद करो। मेरे और एजाज के रिश्ते पर ऐसी टिप्पणी किसी कीमत पर स्वीकार्य नहीं है। हम एक-दूसरे को सच्चा प्यार करते हैं। इसलिए हमें नफरत फैलाने वालों के अप्रूवल की जरूरत नहीं। हमारे लिए दुआ करें।”

बता दें कि पवित्रा और एजाज ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपने रिलेशन की पुष्टि की थी। पवित्रा ने कहा था कि वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में हैं। पवित्रा ने अपने और एजाज के रिश्ते को एक खूबसूरत एहसास कहा था। वहीं, एजाज ने कहा था कि अभी शादी के लिए बहुत पापड़ बेलने हैं। उन्होंने कहा, “शादी इंशाअल्लाह होगी और बहुत सही वक़्त पर होगी। हम दोनों इस मामले में इंतजार कर रहे हैं और सब कुछ सही रहा तो इसी साल शादी भी हो जाएगी। अभी हमारे घर वाले बहुत फैले हुए हैं। पहले उन्हें समेट लें, फिर इस बारे में सोचेंगे।” 

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में 10 साल की हिंदू बच्ची की मौत, जुमे की नमाज के बाद हुआ था गैंगरेप: मौसी और नानी से भी दुष्कर्म, उलटे...

10 साल की मासूम के साथ कट्टरपंथियों की भीड़ ने रेप किया था। अब खबर है कि ज्यादा खून बह जाने से उसकी जान चली गई।

गहलोत सरकार में मदरसों की बल्ले-बल्ले, मिलेगा 25-25 लाख रुपए का ‘दीवाली बोनस’, BJP का तंज – ‘जनता के टैक्स का सदुपयोग’

राजस्थान में मुख्यमंत्री मदरसा आधुनिकीकरण योजना के तहत मदरसों के लिए मुस्लिमों को 25 लाख रुपए तक की राशि सरकार देगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,973FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe