Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'शादी इंशाअल्लाह होगी': एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे को कर रहे डेट

‘शादी इंशाअल्लाह होगी’: एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे को कर रहे डेट

एजाज खान ने कहा कि पवित्रा के लिए उनके मन में शुरू से फीलिंग्स थी और वो उन्हें अपने जीवन पर 'टॉर्चर' करने के लिए तैयार हैं।

‘बिग बॉस-14’ से सुर्खियाँ बटोरने वाले एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने इस बात की पुष्टि की है कि वो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में हैं। पवित्रा ने कहा कि प्यार एक खूबसूरत एहसास है – इसका उन्हें शुरू से यकीन था। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में दोनों के बीच लड़ाइयाँ होती थीं और अब एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं। उन्होंने बताया कि बाहर निकल कर दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया।

वहीं एजाज खान ने कहा कि बिग बॉस के घर के अंदर वो खासे संशय में थे क्योंकि वहाँ सभी हरकतें और क्रियाकलाप खेल के हिसाब से होते हैं, पर पवित्रा की तरफ से जो भी होता था, वो वास्तविक था। उन्होंने कहा कि अब बाहर निकल कर वो दोनों के बीच झगड़े के क्लिप्स देखते हैं तो कहते हैं कि उन्हें पवित्रा पर गुस्सा क्यों नहीं आ रहा। उन्होंने कहा कि पवित्रा के लिए उनके मन में शुरू से फीलिंग्स थी और वो उन्हें अपने जीवन पर ‘टॉर्चर’ करने के लिए तैयार हैं।

एजाज ने कहा कि अभी शादी के लिए बहुत पापड़ बेलने हैं। उन्होंने कहा, “शादी इंशाअल्लाह होगी और बहुत सही वक़्त पर होगी। हम दोनों इस मामले में इंतजार कर रहे हैं और सब कुछ सही रहा तो इसी साल शादी भी हो जाएगी। अभी हमारे घर वाले बहुत फैले हुए हैं। पहले उन्हें समेट लें, फिर इस बारे में सोचेंगे।” वहीं पवित्रा ने कहा कि भविष्य के बारे में कोई नहीं बता सकता, लेकिन चीजें जल्द ही साकार होंगी।

‘एंटरटेनमेंट टाइम्स’ को दिए गए इंटरव्यू में एजाज ने बताया कि दोनों के भाई-बहन एक-दूसरे से मिल चुके हैं और अब माता-पिता व उनके जनरेशन के लोगों का मिलना बाकी है। पवित्रा ने कहा कि एक सच्चे रिलेशनशिप में लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं। एजाज ने कहा कि पहले बिग बॉस में झूठ के मुद्दे पर बहस होती थी, अब वास्तविक चीजों पर होती है। एजाज ने कहा कि जब भी झगड़ा होता है, वो सॉरी बोलते हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राहुल गाँधी ने POCSO एक्ट का किया उल्लंघन, NCPCR ने ट्वीट हटाने के दिए निर्देश: दिल्ली की पीड़िता के माता-पिता की फोटो शेयर की...

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने राहुल गाँधी के ट्वीट पर संज्ञान लिया है और ट्विटर से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की माँग की है।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,975FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe