Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनपूनम पांडेय ने मालदीव में रद्द कर दी शूटिंग, गिड़गिड़ाता रह गया अब्दुल खान:...

पूनम पांडेय ने मालदीव में रद्द कर दी शूटिंग, गिड़गिड़ाता रह गया अब्दुल खान: अमिताभ बच्चन का साफ़ सन्देश – हम भारत हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आँच मत डालिए

उत्तर प्रदेश के कानपुर में जन्मी पूनम पांडेय मॉडल हैं और साथ ही इरॉटिक फिल्मों में अभिनय भी करती रही हैं। अपनी सेमी-न्यूड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाली पूनम पांडेय ने अब मालदीव में अपनी शूटिंग रद्द कर दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में लक्षद्वीप दौरे पर पहुँचे, जहाँ से उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डाली। हालाँकि, इससे मालदीव के कट्टरपंथी भड़क गए और उन्होंने भारत व पीएम मोदी को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। असल में पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में पर्यटन को बढ़ावा दिया, जहाँ की भौगोलिक परिस्थितियाँ मालदीव से मिलती-जुलती हैं। इसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटरों ने लक्षद्वीप की सुन्दर तस्वीरें शेयर कर पीएम मोदी का समर्थन किया और मालदीव को लताड़ लगाई।

इसी फेहरिस्त में अब पूनम पांडेय का नाम भी जुड़ गया है। उत्तर प्रदेश के कानपुर में जन्मी पूनम पांडेय मॉडल हैं और साथ ही इरॉटिक फिल्मों में अभिनय भी करती रही हैं। अपनी सेमी-न्यूड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाली पूनम पांडेय ने अब मालदीव में अपनी शूटिंग रद्द कर दी है। ऐसा उन्होंने खुद 2 तस्वीरें पोस्ट कर के बताया। एक तस्वीर में उन्होंने व्हाट्सएप्प चैट का स्क्रीनशॉट डाला है, जबकि दूसरे में उन्होंने बिकनी में अपनी तस्वीर अपलोड की है।

उन्होंने किसी ‘RIM प्रोडक्शन’ के अब्दुल खान के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें उधर से अब्दुल खान लिखते हैं, “हाय पूनम जी, मुझे नील सर से पता चला कि आप शूट शेड्यूल रद्द करना चाहती हैं।” इसके बाद पूनम पांडेय ने ऑडियो के जरिए उन्हें अपना जवाब भेजा। फिर अब्दुल खान ने लिखा, “मैम, मैंने पूरे क्रू के लिए टिकट्स बुक कर लिए हैं। होटल भी बुक कर लिए गए हैं। अंतिम क्षणों में शूट रद्द करना संभव नहीं है।”

इसके बाद पूनम पांडेय ने 2 ऑडियो भेजा। फिर अब्दुल खान ने उनसे गुहार लगाई कि उन्हें एक दिन का समय दिया जाए। हालाँकि, इसके बाद अभिनेत्री ने ‘गुड नाइट’ लिख कर चैट बंद कर दिया। पूनम पांडेय ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा कि उन्हें मालदीव में शूट करने में मजा आता है लेकिन अब वो वहाँ कभी शूट नहीं करेंगी। पूनम पांडेय ने बताया कि उन्होंने मालदीव में शूट रद्द कर दिया है और उनकी टीम भी गई है। पूनम पांडेय ने आशा जताई कि जल्द ही वो लक्षद्वीप में शूट शुरू करेंगी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियाँ करने के लिए मालदीव के 3 मंत्री बर्खास्त किए जा चुके हैं। वहाँ की नई सरकार का चीन की तरफ ज़्यादा झुकाव देखा जा रहा है। मालदीव के हाई कमिश्नर को भारतीय विदेश मंत्रालय में तलब किया गया, जहाँ वो 5 मिनट तक रुके। उधर सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सेलेब्स ने मालदीव का विरोध किया और लक्षद्वीप की तस्वीरें शेयर की। लक्षद्वीप में पर्यटन और कनेक्टिविटी के लिए मोदी सरकार भी प्रयासरत है।

उधर अपने फैंस द्वारा ‘सदी के महानायक’ कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने भी मालदीव का विरोध किया है। वीरेंद्र सहवाग ने उडुपी और अंडमान के बीच की सुंदर तस्वीरें शेयर की थीं, जिस पर अमिताभ बच्चन ने वो अंडमान व लक्षद्वीप जा चुके हैं, दोनों जगह काफी सुंदर हैं। ‘जय हिन्द’ का नारा लगाते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “हम भारत हैं , हम आत्मनिर्भर हैं , हमारी आत्मनिर्भरता पे आँच मत डालिए।” उन्होंने बताया कि भारत के इन द्वीपों पर समुद्र के भीतर एडवेंचर करना एक अविश्वसनीय अनुभव है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘दरबार हॉल’ अब कहलाएगा ‘गणतंत्र मंडप’, ‘अशोक हॉल’ बना ‘अशोक मंडप’: महामहिम द्रौपदी मुर्मू का निर्णय, राष्ट्रपति भवन ने बताया क्यों बदला गया नाम

राष्ट्रपति भवन ने बताया है कि 'दरबार' का अर्थ हुआ कोर्ट, जैसे भारतीय शासकों या अंग्रेजों के दरबार। बताया गया है कि अब जब भारत गणतंत्र बन गया है तो ये शब्द अपनी प्रासंगिकता खो चुका है।

जिसका इंजीनियर भाई एयरपोर्ट उड़ाने में मरा, वो ‘मोटू डॉक्टर’ मारना चाह रहा था हिन्दू नेताओं को: हाई कोर्ट से माँग रहा था रहम,...

कर्नाटक हाई कोर्ट ने आतंकी मोटू डॉक्टर को राहत देने से इनकार कर दिया है। उस पर हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -