Tuesday, September 28, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं': राज कुंद्रा के पोर्न कनेक्शन पर शिल्पा शेट्टी...

‘हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं’: राज कुंद्रा के पोर्न कनेक्शन पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बच्चों और निजता की दी दुहाई

"एक माँ के रूप में मैं आपसे अनुरोध करती हूँ कि मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। इस मामले में खबरों की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारियों पर टिप्पणी करने से बचें।"

पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने पति की गिरफ्तारी के बाद अब इस पर अपना बयान जारी किया है। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर कहा, “मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचती रहूँगी, क्योंकि यह मामला अभी भी विचाराधीन है।”

उन्होंने लिखा, “बीते कुछ दिन हर तरह से चुनौतीपूर्ण रहे हैं। हमें लेकर कई तरह की अफवाहें, आरोप और अनचाहे लांछन मीडिया और मेरे दुश्मनों की ओर से लगाए गए। ऐसा न केवल मुझ पर किया गया, बल्कि मेरे परिवार पर लांछन लगाए गए। लेकिन मेरा स्टैंड ये है कि मैंने अभी इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है और मैं इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूँगी। क्योंकि यह मामला अभी तक विचाराधीन है, इसलिए प्लीज मेरे लिए गलत बयान देना बंद करें।”

शिल्पा ने आगे कहा, “एक सेलिब्रिटी के रूप में ‘कभी शिकायत न करें, कभी समझाएँ’ की अपनी फिलॉसॉफी को दोहराते हुए मैं केवल इतना कहूँगी कि जाँच अभी चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय कानून पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के रूप में हम सभी तरह के कानूनी सहारे ले रहे हैं।”

अपनी पोस्ट के जरिए अभिनेत्री ने निजता की दुहाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने 29 साल के फिल्मी कैरियर का भी हवाला दिया है। उन्होंने लिखा, “एक माँ के रूप में मैं आपसे अनुरोध करती हूँ कि मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें। इस मामले में खबरों की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारियों पर टिप्पणी करने से बचें।”

शिल्पा शेट्टी ने खुद को भारतीय कानूनों का पालना करने वाला नागरिक बताया औऱ कहा, “मैं 29 साल से मेहनती प्रोफेशनल्स रही हूँ। मैंने कभी लोगों को निराश नहीं किया। इसी कारण लोगों ने मुझ पर भरोसा किया है। इसीलिए मैं आपसे अनुरोध करती हूँ कि इस समय में मेरे परिवार और निजता के ‘मेरे अधिकार’ का सम्मान करें। हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते!”

गौरतलब है कि पोर्न फिल्म बनाने और उसे एप्स पर अपलोड करने के मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं। इसके अलावा उनपर GOD गेम के जरिए भी लोगों से 3000 करोड़ रुपए ठगने का आरोप है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe