Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाजपोर्न फिल्म के बाद राज कुंद्रा ने GOD गेम से ठगे 3,000 करोड़, पीड़ितों...

पोर्न फिल्म के बाद राज कुंद्रा ने GOD गेम से ठगे 3,000 करोड़, पीड़ितों ने पैसे माँगे तो उन्हीं के खिलाफ केस: BJP नेता राम कदम

कदम के मुताबिक, “14 अप्रैल 2021 को एक प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री ने जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई, बल्कि मॉडल पर ही दवाब डाला गया।"

पोर्न फिल्म बनाने के मामले गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के कारोबारी पति राज कुंद्रा पर एक और आरोप लगा है। बीजेपी नेता राम कदम ने कुंद्रा पर ऑनलाइन गेम GOD के जरिए लोगों से 3,000 करोड़ रुपए लूटने का आरोप लगाया है। कदम ने कहा कि कुंद्रा ने गैंम्बलिंग और डिस्ट्रीब्यूशन के जरिए देश के गरीबों के पैसे को हड़प लिया है।

इस मामले में राम कदम ने शुक्रवार (30 जुलाई 2021) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान बीजेपी नेता ने कहा कि वियान इंडस्ट्री के मालिक राज कुंद्रा का GOD (Game of Dots) नाम का ऑनलाइन गेम है और इस गेम के प्रमोशन के लिए कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी की तस्वीरों का इस्तेमाल किया था। कदम ने कहा कि बताया जा रहा है कि इस गेम को मंत्रालय से भी मान्यता मिली है। इस खेल में इनाम देने की बात भी कही गई थी। कदम ने दावा किया कि वियान इंडस्ट्रीज ने देश भर के गरीबों से करीब 2,500-3,000 करोड़ रुपए लूटे हैं।

राम कदम ने आरोप लगाया कि कुंद्रा ने GOD गेम का डिस्ट्रिब्यूशन देने के नाम पर अलग-अलग लोगों से 7 लाख रुपये से लेकर 30 लाख रुपया तक लिए गए। जब लोगों को पता चला कि यह धोखाधड़ी का काम है तो वे लोग कुंद्रा से पैसे वापस माँगने उनके ऑफिस गए, लेकिन वहाँ पैसे देने के बजाय उन्हें पीटा गया।

भाजपा नेता कदम के मुताबिक, “14 अप्रैल 2021 को एक प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री ने जुहू पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई, बल्कि मॉडल पर ही दवाब डाला गया। सरकार को जवाब देना होगा कि ये लोग कौन थे, जिन्होंने अभिनेत्री पर दबाव डाला और राज कुंद्रा के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई?”

उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होती है तो हम इसको लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर और गृह मंत्री से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि वह भी समझना चाहते हैं कि यह सरकार महाराष्ट्र के लोगों के साथ अन्याय को कैसे बर्दाश्त कर रही है।

कुंद्रा के गेम से ठगे गए पीड़ित

कुंद्रा के इस ऑनलाइन गेम में ठाणे के राजू नायक ने दोस्तों संग मिलकर 10 लाख रुपए का निवेश किया था। नायक ने कहा कि डिस्ट्रिब्यूटर के लिए उन्हें 25 लाख रुपए देने के लिए कहा गया था, लेकिन वे 10 लाख रुपए ही जुटा सके। उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी का नाम होने की वजह से उन्हें लगा कि अच्छा रिटर्न मिलेगा, लेकिन तीन महीने बाद पता चला कि उनके साथ ठगी हुई है।

नायक ने कहा, “ठगी का पता चलने के बाद हमने पुलिस से भी संपर्क किया और हमारे पैसे वापस दिलवाने की भरोसा दिलाया गया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसके बजाय हमारे खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।”

गौरतलब है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्म बनाने और उसे एप पर अपलोड करने के मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,474FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe