Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'हिंदू होने की वजह से आदिल के परिजन मुझे नहीं कर रहे कबूल': राखी...

‘हिंदू होने की वजह से आदिल के परिजन मुझे नहीं कर रहे कबूल’: राखी सावंत का शौहर के अब्बू पर आरोप, कहा- घर में घुसने नहीं दे रहे

राखी सावंत ने पत्रकारों को बताया कि साल भर पहले मैसूर में ही आदिल से उनकी मुलाकात हुई थी। इसके 2 महीने बाद ही राखी ने इस्लाम कबूल कर आदिल के साथ निकाह कर लिया। कुछ दिन पहले ही राखी ने आदिल पर चिटिंग, मारपीट समेत कई आरोप लगाए थे। इसके बाद पुलिस ने आदिल को अरेस्ट कर लिया था।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बुधवार (22 फरवरी 2023) को मैसूर स्थित अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि हिंदू होने की वजह से उन्हें स्वीकार नहीं किया जा रहा। राखी ने हाल ही में अपने शौहर आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट और पैसे लूटने के आरोप लगाए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस ने आदिल को हिरासत में ले लिया। राखी के अलावा ईरान की एक छात्रा ने आदिल के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। ऐसे में आदिल की कस्टडी मैसूर पुलिस को दी गई है।

मैसूर पहुँची राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि आदिल के परिवारवाले इस शादी को मानने से इनकार कर रहे हैं। राखी का आरोप है कि हिंदू होने की वजह से उन्हें ससुराल के लोग स्वीकार नहीं कर रहे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान रोते हुए न्याय की माँग की और कहा कि आदिल के अब्बू उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं।

राखी ने कहा, “मैंने उन्हें बताया कि इस्लाम कबूल कर आदिल से निकाह किया था। मेरे पास इससे संबंधित सारे कागजात हैं। इसके बाद वे (आदिल के अब्बू ने) मेरा फोन उठाना बंद कर दिए।” राखी ने कहा कि उनका निकाह मुंबई में रजिस्टर्ड है। आदिल ने राखी के साथ बेबी का भी प्लान किया था।

बकौल राखी, उन्हें आदिल के पिता ने कहा “तुम एक हिंदू थी, इसलिए हम तुम्हें स्वीकार नहीं कर सकते।” राखी सावंत ने रोते हुए कहा, “अब मैं कहाँ जाऊँ? मैं क्या करूँ?” राखी ने बताया कि आदिल उन्हें तलाक की धमकी देता है, लेकिन वह आदिल को तलाक नहीं देना चाहतीं। राखी ने यह भी कहा कि आदिल का मैसूर में एक ईरानी लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। उसी लड़की ने अब आदिल पर रेप का केस किया हुआ है।

राखी का दावा है कि आदिल पर रेप केस करने वाली लड़की ने उन्हें मैसेज किया कि आदिल उसके साथ सिर्फ पैसों के लालच में रिश्ता रखे हुए है। ईरानी लड़की ने कहा कि इसके पहले आदिल ने पैसों के लिए उसका इस्तेमाल किया और अब राखी का कर रहा है। लड़की ने कहा कि आदिल ने उससे दुबई में घर दिलाने का झूठा वादा भी किया था।

राखी सावंत ने पत्रकारों को बताया कि साल भर पहले मैसूर में ही आदिल से उनकी मुलाकात हुई थी। इसके 2 महीने बाद ही राखी ने इस्लाम कबूल कर आदिल के साथ निकाह कर लिया। कुछ दिन पहले ही राखी ने आदिल पर चिटिंग, मारपीट समेत कई आरोप लगाए थे। इसके बाद पुलिस ने आदिल को अरेस्ट कर लिया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -