Thursday, May 23, 2024
Homeदेश-समाज'मेरी फूल जैसी बेटी को छलनी कर दिया': 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, 500...

‘मेरी फूल जैसी बेटी को छलनी कर दिया’: 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, 500 का नोट देकर कहा- जब-जहाँ बुलाएँ चली आना; एक्शन में बुलडोजर

लड़की ने बताया कि वह एक जगह पर खड़ी होकर अपने दोस्त से बात कर रही थी। इतने में ही पाँच लोग वहाँ पर आ गए और लड़की तथा उसके दोस्त से पूछताछ करनी चालू कर दी। काफी देर परेशान करने के बाद पाँचों उसे पास की झाड़ियों में ले गए। यहाँ उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया।

मध्य प्रदेश के शहडोल से एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। छात्रा का वीडियो भी बना लिया और उसे धमकाया गया। इस मामले में पुलिस ने पाँच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा को आरोपितों ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी।

जानकारी के अनुसार, 10वीं में पढ़ने वाली एक 15 वर्षीय छात्रा सोमवार (6 मई, 2024) की शाम को अपनी स्कूटी से फिजिक्स और केमिस्ट्री की कोचिंग से लौट रही थी। उसने बताया कि उसे शाम लगभग साढ़े सात बजे उसका एक दोस्त मिल गया जिसके साथ वह घूमने चली गई।

लड़की ने बताया कि वह एक जगह पर खड़ी होकर अपने दोस्त से बात कर रही थी। इतने में ही पाँच लोग वहाँ पर आ गए और लड़की तथा उसके दोस्त से पूछताछ करनी चालू कर दी। उन्होंने दोनों को धमकाना चालू कर दिया। इसके बाद वह लड़की के साथ बदतमीजी करने लगे।

लड़की ने बताया कि काफी देर परेशान करने के बाद पाँचों उसे पास की झाड़ियों में ले गए। यहाँ उसके साथ बारी बारी से रेप किया। उन्होंने उसके दोस्त के साथ भी मारपीट की। इसके बाद उन्होंने लड़की का उसके दोस्त के साथ वीडियो भी बना लिया और धमकाया कि अगर वह किसी को रेप के बारे में बताएगी तो वह यह वीडियो वायरल कर देंगे।

लड़की से गैंगरेप करने वालों ने उसे काफी मारा पीटा। उससे उसके पिता का नम्बर पूछा और उसे धमकाते रहे। उन्होंने नाबालिग से पैसे भी माँगे। दैनिक भास्कर की ग्राउंड रिपोर्ट में बताया गया कि इन आरोपितों ने नाबालिग से रेप और मारपीट के बाद उसे ₹500 दिए और कहा कि जब जहाँ बुलाएँ वहां चली आना।

पीड़िता की माँ ने बताया है कि इस घटना का नाबालिग पर बहुत प्रतिकूल प्रभाव हुआ है। वह सदमे में है और बार बार बेहोश हो जाती है। वह लगातार रोती भी है। माँ ने कहा है कि बलात्कारियों ने उनकी फूल जैसी बेटी को छलनी कर दिया।

लड़की ने अपने घर आकर सारी घटना बताई। इसके बाद लड़की के परिजनों ने शहडोल पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया। नाबालिग से रेप करने वाले पाँचों आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे। पुलिस ने इनकी तलाश में इनाम भी घोषित किया था।

शहडोल पुलिस ने इस मामले में शाहिल कुरैशी, मोहम्मद शमीम और अफजल अंसारी, एश्वर्या निधि गुप्ता और कैलाश पनिका को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ POCSO समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप के आरोपितों के घरों पर बुलडोजर कार्रवाई भी की है। पुलिस ने बुलडोजर से नाबालिग से रेप के आरोपितों के घर ढहा दिए। पुलिस मामले की आगे जाँच करके अब कार्रवाई कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -