सस्ती लोकप्रियता के लिए ब्रिटिश गायिका ने मोहन भागवत को कहा ‘आतंकी’, CM योगी को बताया ‘Rape-Man’

हार्ड कौर ने कमेंट में क्रोधित लोगों को 'माँ-बहन' की गालियाँ भी दी। उन्होंने अपने ख़िलाफ़ कमेंट कर रहे और पोस्ट का विरोध कर रहे लोगों के लिए आपत्तिजनक और अश्लील शब्द कहे। हार्ड कौर इससे पहले भी...

1354
हार्ड कौर, मोहन भागवत, योगी आदित्यनाथ
हार्ड कौर रैपर हैं और अपने टाइमलाइन पर गालियों का प्रयोग करने के लिए कुख्यात हैं

ब्रिटिश-भारतीय गायक तरन कौर ढिल्लो ने सरसंघचालक मोहन भगवत के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है और उन पर अनर्गल आरोप लगाए हैं। तरन कौर को उनके स्टेज नाम ‘हार्ड कौर’ के नाम से जाना जाता है और वह इसी नाम से रैप इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। हार्ड कौर ने संघ के वर्तमान प्रमुख मोहन भागवत के बारे में लिखा है –

“भारत में हुए सारे आतंकी हमलों के लिए मोहन भागवत ही ज़िम्मेदार हैं, चाहे वो 26/11 का मुंबई हमला हो या फिर पुलवामा हमला। भारत में सारी समस्याओं का चेहरा यही हैं। संवैधानिक जातिवाद एक अपराध है। गोडसे द्वारा गाँधीजी की हत्या के बाद तुम लोगों (RSS) को सरदार पटेल ने प्रतिबंधित किया था। तुम्हें सक्रिय रहने की अनुमति नहीं है। इतिहास में महात्मा बुद्ध और महावीर ने ब्राह्मणवादी जातिवाद के ख़िलाफ़ लड़ाइयाँ लड़ी थीं। तुम एक राष्ट्रवादी नहीं हो, एक रेसिस्ट और हत्यारे हो।”

HE IS RESPONSIBLE FOR ALL TERRORIST ATTACKS IN INDIA INCLUDING 26/11, PULWAMA ATTACK. THE FACE OF ALL PROBLEMS IN INDIA….

Hard Kaur ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಜೂನ್ 17, 2019
हार्ड कौर का घृणा फैलाने वाला अनर्गल फेसबुक पोस्ट

इसके बाद हार्ड कौर ने कमेंट में क्रोधित लोगों को ‘माँ-बहन’ की गालियाँ भी दी। उन्होंने अपने ख़िलाफ़ कमेंट कर रहे और पोस्ट का विरोध कर रहे लोगों के लिए आपत्तिजनक और अश्लील शब्द कहे। हार्ड कौर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ व मोहन भागवत के ख़िलाफ़ जहर उगलती रही हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘Rape-man’ बताया था। उन्होंने लिखा था कि अगर आप अपनी माँ और बहनों का बलात्कार कराना चाहते हैं तो ‘ऑरेंज रेप मैन’ योगी को बुलाएँ।

IF THIS GUY WAS A SUPERHERO HIS NAME WOULD BE-RAPEMAN YOGI. YOU CALL HIM WHEN YOU WANT YOUR SISTERS, MOTHERS, DAUGHTERS RAPED. NATIONAL HERO. I PERSONALLY CALL HIM #ORANGERAPEMAN #indiastandup

Hard Kaur ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ಜೂನ್ 17, 2019
हार्ड कौर ने आदित्यनाथ के लिए भी इस्तेमाल की आपत्तिजनक भाषा

लोगों का कहना है कि हार्ड कौर यह सब सस्ती लोकप्रियता बटोरने के लिए कर रही हैं। उनके गाने नहीं चल रहे और उनके पोस्ट्स पर लाइक्स व कमेंट्स नहीं आ रहे थे, इसीलिए उन्होंने सरसंघचालक व यूपी के सीएम को गालियाँ देनी शुरू कर दी। इसके अलावा उनकी टाइमलाइन पर हिन्दुओं को लेकर भी जमकर अपशब्द कहे गए हैं। बदले में इस पोस्ट के बाद किसी ने हार्ड कौर के विकिपीडिया पेज को अपडेट कर लिख दिया था कि वह पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई के लिए काम करती हैं।

हार्ड कौर ‘जॉनी गद्दार’, ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘सराइनोडु’ जैसी बड़ी फ़िल्मों के लिए गाना गा चुकी हैं और उन्होंने कई फ़िल्मों में अपने गानों में ‘स्पेशल अपीयरेंस’ भी दिया है। अक्सर विवादों में रहने वाली हार्ड कौर इससे पहले प्रसिद्ध गीतकार समीर अनजान से भी लड़ाई कर चुकी हैं।