Thursday, May 30, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'अगर मैं तुम्हारे काम नहीं आ सकता तो मेरा होना व्यर्थ है, जो होना...

‘अगर मैं तुम्हारे काम नहीं आ सकता तो मेरा होना व्यर्थ है, जो होना ही है उसे हो जाने दो’: महेश भट्ट-रिया की 8 जून की व्हाट्सऐप चैट वायरल

महेश भट्ट ने लिखा है, "अब पीछे मुड़कर मत देखना। वह करो जिसे तुम्हें हर हाल में करना था। अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे।" बातचीत में रिया आगे लिखती हैं, "वह आपकी भवनाओं को समझते हैं। प्यार और हमेशा इतना स्पेशल होने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। कोई शब्द नहीं, बस........."

8 जून को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने के बाद, सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट को यह कहते हुए मैसेज किया था, जिसमें लिखा था, “आयशा मूव्स ऑन सर, भारी दिल लेकिन मन में शांति के साथ। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं।”

रिया चक्रवर्ती के मैसेज के जवाब में महेश भट्ट ने लिखा है, “अब पीछे मुड़कर मत देखना। वह करो जिसे तुम्हें हर हाल में करना था। अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे।” बातचीत में रिया आगे लिखती हैं, “वह आपकी भवनाओं को समझते हैं। प्यार और हमेशा इतना स्पेशल होने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। कोई शब्द नहीं, बस आपके लिए दिल से प्यार। मैं आपकी हालत समझ सकती हूँ।”

ज्ञात हो कि रिया चक्रवर्ती ने साल 2018 में आई फिल्म जलेबी में काम किया था। उस फिल्म में उनके किरदार का नाम आयशा था। इस बुरी तरह से फ्लॉप हुई फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट ही थे। अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद महेश भट्ट ने अपने सबसे पहले बयान में कहा था कि सुशांत परवीन बॉबी बन गए थे। महेश भट्ट पर सुशांत और रिया के सम्बन्धों में दखलंदाजी को लेकर भी कई आरोप लगते आए हैं। कहा जा रहा है कि महेश भट्ट ने ही रिया को यह रिश्ता तोड़ने की सलाह दी थी।

रिया-महेश भट्ट के बीच व्हाट्सऐप चैट से पता चला है कि रिया ने इसके बाद महेश भट्ट को धन्यवाद देते हुए जवाब दिया- “आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं। कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको शुक्रिया कहा है।”

इंडिया टुडे द्वारा शेयर किए गए इस व्हाट्सऐप चैट की बातचीत में महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को जवाब दिया है कि अगर मैं तुम्हारे किसी काम नहीं आ सकता तो मेरा होना व्यर्थ है। इसके साथ ही, रिया ने चैट में इन्द्रधनुष और छाता लेकर नाच रही लड़की की इमोजी भी इस्तेमाल की हैं।

रिया चक्रवर्ती इस बातचीत के अंत में लिखती हैं, “किस्मत का शुक्रिया कि मैं आपसे मिली। आप सही थे हमारे रास्ते आज के दिन के लिए एक हुए। आपके कहे हर एक शब्द मेरे अंदर गूँजते हैं। मैं आपके निस्वार्थ प्यार का गहरा प्रभाव महसूस कर सकती हूँ।” 

रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को जिस दिन बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था, उसी दिन महेश भट्ट के साथ हुई उनकी व्हॉट्सएप चैट सामने आई हैं। रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को हुई इस बातचीत के वायरल होते ही कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती ने खुद ही सुशांत सिंह राजपूत से रिश्ता तोड़ा था।

लीक हुई व्हाट्सऐप चैट से पता चलता है कि रिया चक्रवर्ती ने खुद ही सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था और वह इस रिश्ते से खुश भी नहीं थी। माना जा रहा है कि सुशांत और रिया के बीच लड़ाई हुई थी, हालाँकि ये लड़ाई किस बारे में हुई थी, इसका पता अभी तक नहीं लग पाया है।

इसके अलावा, यह बात भी सामने आई है कि महेश भट्ट का भी इसमें बड़ा हाथ रहा था क्योंकि उन्हीं के कहने पर रिया ने ये कदम उठाया। सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं सहित आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले की जाँच कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई अब इस बात की जाँच करने का प्रयास कर रही है कि मुख्य रूप से सुशांत और रिया के बीच 8 जून को क्या बात हुई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जो पुराना फोन आप यूज नहीं करते उसके बारे में मुझे बताइए… कहीं अपनी ‘दुकानदारी’ में आपकी गर्दन न नपवा दे न्यूजलॉन्ड्री वाला ‘झबरा’

अभिनंदन सेखरी ने बताया है कि वह फोन यहाँ बेघर लोगों को देने जा रहा है। ऐसे में फोन देने वाले को नहीं पता होगा कि फोन किसके पास जा रहा है।

कौन हैं पुणे के रईसजादे को बेल देने वाले एलएन दावड़े, अब मीडिया से रहे भाग: जिसने 2 को कुचल कर मार डाला उसे...

पुणे पोर्श कार के आरोपित को बेल देने वाले डॉक्टर एल एन दावड़े की एक वीडियो सामने आई है इसमें वो मीडिया से भाग रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -