Thursday, April 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'एक ही कमरे में रहते थे सारा-सुशांत, फिर डंप कर दिया, इसके बाद वह...

‘एक ही कमरे में रहते थे सारा-सुशांत, फिर डंप कर दिया, इसके बाद वह एक गिद्ध के साथ फँस गया’

"सारा और सुशांत के अफेयर की चर्चा मीडिया में चारों ओर थी। आउटडोर शूट के दौरान दोनों एक कमरा भी शेयर करते थे। आखिर क्यों ये फैंसी नेपोटिज्म किड्स संवेदनशील आउटसाइडर्स को रंगीन सपने दिखाते हैं और फिर उन्हें पब्लिकली डंप कर देते हैं? जाहिर है, सुशांत इसके बाद एक गिद्ध (रिया) के साथ फँस गए।"

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जॉंच के लिए सीबीआई की टीम गुरुवार (20 अगस्त 2020) को मुंबई पहुॅंच गई। इस मामले में अब सैफ अली खान की बेटी सारा और सुशांत के बीच रिलेशनशिप की खबरें भी चर्चा में है। कंगना रनौत ने पूछा है कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान कमरा शेयर करने के बाद सारा ने उन्हें डंप क्यों कर दिया?

सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार बॉलीवुड में स्टारकिड्स और आउटसाइडर के साथ बर्ताव में होने वाले भेदभाव के मसले को उठा रही हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने सारा अली खान को लेकर सवाल खड़े किए हैं

कंगना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “सारा और सुशांत के अफेयर की चर्चा मीडिया में चारों ओर थी। आउटडोर शूट के दौरान दोनों एक कमरा भी शेयर करते थे। आखिर क्यों ये फैंसी नेपोटिज्म किड्स संवेदनशील आउटसाइडर्स को रंगीन सपने दिखाते हैं और फिर उन्हें पब्लिकली डंप कर देते हैं? जाहिर है, सुशांत इसके बाद एक गिद्ध (रिया) के साथ फँस गए।”

इसके बाद एक यूजर ने ये कहा कि किसी ने उसकी इस बात पर यकीन नहीं किया था कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ गहरे प्रेम में थे।

इस पर कंगना ने ऋतिक रौशन के साथ अपने रिश्ते का उदहारण दिया। उन्होंने लिखा, “मैं मानती हूँ सारा ने उसे प्यार किया होगा। वो बेवकूफ नहीं था कि किसी लड़की के प्यार को बिना परखे उसके साथ रिश्ते में आएगा। लेकिन हो सकता है वो प्रेशर में रही हो। ऋतिक के साथ मेरे रिश्ते बिलकुल सच थे। मुझे अभी भी इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। यह बात मेरे लिए अब भी रहस्य है कि अचानक वह क्यों इतना विरोधी बन गए।”

गौरतलब है कि सारा अली खान को लेकर कंगना ने उस समय सवाल उठाए जब सुशांत के दोस्त सैम्युएल ने इंस्टाग्राम पर बताया कि सुशांत और सारा अली खान फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन्स के दौरान प्यार में थे। दोनों एक-दूसरे को काफी रिस्पेक्ट करते थे जो आजकल रिलेशनशिप्स में काफी कम देखने को मिलती है। परिवार, फ्रेंड्स और स्टाफ सभी को लेकर दोनों के मन में बेहद रिस्पेक्ट थी। कभी-कभी मुझे लगता है कि सारा का सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला जो सोनचिड़िया के बाद हुआ था, क्या मूवी माफिया के दबाव में लिया गया फैसला था?

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जारी बहस के बीच हाल में सोशल मीडिया में फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी का एक वीडियो काफी शेयर हुआ था। इसमें शेट्टी यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि सारा अली खान अब स्टार बन गई हैं, इसीलिए वो अब इस बारे में बात कर सकते हैं कि उन्होंने कैसे उनके साथ काम किया। रोहित शेट्टी ने कहा कि सारा ने उनके सामने आकर हाथ जोड़े और कहा कि सर, मुझे काम दे दो। हाथ जोड़ते हुए रोहित शेट्टी ने दिखाया कि कैसे सारा ने उनके सामने हाथ जोड़े थे और कहा कि इसने ‘लिटरली’ ऐसे कर के उनसे फिल्म में काम की माँग की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हलाल-हराम के जाल में फँसा कनाडा, इस्लामी बैंकिंग पर कर रहा विचार: RBI के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने भारत में लागू करने की...

कनाडा अब हलाल अर्थव्यवस्था के चक्कर में फँस गया है। इसके लिए वह देश में अन्य संभावनाओं पर विचार कर रहा है।

त्रिपुरा में PM मोदी ने कॉन्ग्रेस-कम्युनिस्टों को एक साथ घेरा: कहा- एक चलाती थी ‘लूट ईस्ट पॉलिसी’ दूसरे ने बना रखा था ‘लूट का...

त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस सरकार उत्तर पूर्व के लिए लूट ईस्ट पालिसी चलाती थी, मोदी सरकार ने इस पर ताले लगा दिए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe