Saturday, July 31, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'अपुन गुंडों की ताई': सुनिए रिया चकवर्ती को, बता रहीं कैसे करती हैं बॉयफ्रेंड...

‘अपुन गुंडों की ताई’: सुनिए रिया चकवर्ती को, बता रहीं कैसे करती हैं बॉयफ्रेंड को कंट्रोल

रिया ने आगे कहा," मेरा क्लास थोड़ा इन छोटे गुंडों से अलग है। मैं अपने हाथों को गंदा नहीं करती, मैं गुंडा लोग से गुंडागर्दी करवाती हूँ। उदाहरण के लिए, मैं उन्हें एक निर्माता के पास जाने और हफ्ता इकट्ठा करने के लिए भी कह सकती हूँ। वे सोच सकते हैं कि वे डॉन हैं, लेकिन वास्तव में वे केवल मेरे लिए काम कर रहे हैं।"

सोशल मीडिया में रिया चकवर्ती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह खुद को गुंडों की ताई बता रही हैं। हफ्ता वसूली, गुंडा जैसे शब्दों का भरपूर इस्तेमाल करते हुए भाई लोगों जैसी जुबान में ही बात कर रही हैं।

वह अपने बॉयफ्रेंड का भी जिक्र करती हैं। हालॉंकि किस बॉयफ्रेंड की बात हो रही है यह साफ नहीं है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कब का है। उल्लेखनीय है कि सुशांत सिह राजपूत की मौत के बाद रिया विवादों के केंद्र में हैं। वह सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं।

वीडियो में रिया बिना नाम लिए कहती हैं, “मेरा बॉयफ्रेंड सोचता है कि वह डॉन है जबकि असली डॉन मैं हूॅं। मैं उसे कंट्रोल करती हूॅं।”

खुद को गुंडा बताते हुए रिया ने वीडियो में कहा, “मैं बहुत बड़ी डॉन हूँ, मुझे पता है कि इन छोटे गुंडों और लड़का लोग को कैसे मैन्यूप्लेट करने का है।”

रिया ने आगे कहा,” मेरा क्लास थोड़ा इन छोटे गुंडों से अलग है। मैं अपने हाथों को गंदा नहीं करती, मैं गुंडा लोग से गुंडागर्दी करवाती हूँ। उदाहरण के लिए, मैं उन्हें एक निर्माता के पास जाने और हफ्ता इकट्ठा करने के लिए भी कह सकती हूँ। वे सोच सकते हैं कि वे डॉन हैं, लेकिन वास्तव में वे केवल मेरे लिए काम कर रहे हैं।”

आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि ये सब रिकॉर्ड मत करना।

ऊपर दिए गए वीडियो क्लिप का यहाँ पूरा वीडियो है। जिसे आप देख सकते है।

इस वीडियो में रिया यह भी बखान कर रही हैं कि वह अपने कहे से पलट सकती हैं। वह बताती हैं कि कैसे मॉं-बाप के सामने झूठ बोलकर अपने भाई को हैरान कर दिया था। झूठी कसम खा ली थी।

रिया चक्रवर्ती पर दर्ज एफआईआर

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बेटे की आत्महत्या को लेकर कई खुलासे किए है। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उनका आरोप है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया और उनके परिवार समेत सहयोगियों पर भी एफआईआर दर्ज करवाया है।

सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत का लैपटॉप, उनका पासवर्ड और कई सारी ज्वैलरी लेकर चली गई थीं। सुशांत के पिता ने रिया पर पैसे हड़पने तक का आरोप लगाया था। एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस आत्महत्या की जाँच में जुट गई है। पुलिस की एक टीम जाँच के लिए मुंबई भी पहुँची है। जहाँ उन्होंने इस केस के सिलसिले में कई अहम जानकारी प्राप्त की है।

वहीं रिया चक्रवर्ती ने अपने बचाव करने के लिए देश के सबसे महँगे वकीलों में से एक सतीश मनेशिंदे को हायर किया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,090FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe