Thursday, May 30, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरोडीज फेम राजीव ने 'My Girl' लिख शेयर की रिया चकवर्ती के साथ तस्वीर,...

रोडीज फेम राजीव ने ‘My Girl’ लिख शेयर की रिया चकवर्ती के साथ तस्वीर, भारी पड़ी तो डिलीट कर दी सफाई

सुशांत केस में ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने का आरोप है। करीब एक माह बाद उन्हें सशर्त बेल मिली थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवादों के घेरे में आई रिया चक्रवर्ती अब पार्टियों में दिखने लगी हैं। हाल में वह वीजे अनुषा दांडेकर (VJ Anusha Dandekar) की बर्थडे पार्टी में एंजॉय करती नजर आईं। वहाँ उन्हें फरहान अख्तर और रोडीज स्टार राजीव लक्ष्मण समेत कई जाने-माने चेहरों के साथ देखा गया।

Picture of all the guests from Anusha’s birthday celebrations.
पार्टी में रिया चक्रवर्ती और अन्य

रोडीज फेम राजीव ने रिया के साथ हुई मुलाकात की कई तस्वीरें भी इंस्टा पर ‘My Girl’ लिख कर साझा की। राजीव की पत्नी सुसान ने भी एक ग्रुप पिक्चर शेयर की। एक ओर जहाँ रिया की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर खबरों का हिस्सा बन गईं। राजीव को रिया के साथ तस्वीरों को शेयर करना भारी पड़ गया।

https://www.instagram.com/p/CJxxBKlDjPS/?utm_source=ig_embed

जैसे ही राजीव ने फोटो शेयर किया लोग जमकर उन्हें ट्रोल करने लगे और कुछ ने उनका मजाक बनाना भी शुरू कर दिया। कुछ ने राजीव और रिया की डेटिंग की खबरें भी बनाई। अंत में तंग आकर राजीव को अपनी फोटो डिलीट करनी पड़ी। साथ ही रिया से अपने रिश्ते पर सफाई भी पेश की।

राजीव ने यह पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने कैप्शन के लिए गैर जिम्मेदाराना शब्दों का चुनाव किया और खुद के लिए दिक्कत खड़ी कर दी। रिश्ते पर सफाई देते हुए राजीव ने लिखा,  “रिया मेरी प्यारी सी पुरानी दोस्त है, और मैं उससे दोबारा मिलकर बहुत खुश हूँ, और चाहता हूँ कि वह हमेशा खुश रहे।”

गौरतलब है जमानत पर छूटने के बाद ये पहली दफा है कि रिया चक्रवर्ती ने किसी पार्टी में हिस्सा लिया हो। रिया के साथ काम करने वाले रुमी जाफरी ने इससे पहले उनके लिए कहा था कि जेल में बिताए समय ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया है। उन्होंने कहा था:

यह उसके लिए एक बहुत पीड़ादायक साल रहा। बेशक साल सभी के लिए बुरा था। लेकिन उसके मामले में यह दूसरे स्तर का ट्रॉमा था। क्या आप एक मध्यम वर्गीय परिवार की किसी लड़की के एक महीने जेल में बिताने की कल्पना कर सकते हैं? इसने उसके मनोबल को पूरी तरह से तोड़ दिया है।

बता दें कि सुशांत केस में ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने का आरोप है। पिछले दिनों उनके अलावा शौविक, सैमुअल समेत कई लोग गिरफ्तार किए गए थे। वहीं रिया को भायखला जेल में बंद किया गया था। करीब एक माह बाद उन्हें सशर्त बेल मिली थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

3 साल में 4 गुना हुआ बैंक फ्रॉड, लेकिन नुकसान की रकम एक तिहाई हुई: RBI रिपोर्ट से खुलासा, प्राइवेट बैंक के कस्टमर झाँसे...

वित्त वर्ष 2023-24 में लोगों से बैंक धोखाधड़ी के 36,075 मामले हुए। इस धोखाधड़ी के कारण लोगों का ₹13,930 करोड़ का नुकसान हुआ है।

डियर लड़की! यह जोश यह जवानी ‘भाड़े की गर्लफ्रेंड’ बनने के लिए नहीं है, क्योंकि रील के आगे जहाँ और भी हैं

छोटी-छोटी लड़कियों को आज इंस्टाग्राम पर ऐसी वीडियोज बनाते देखा जा सकता है जिसमें टैलेंट कम और अश्लीलता ज्यादा नजर आती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -