Sunday, July 25, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनरोडीज फेम राजीव ने 'My Girl' लिख शेयर की रिया चकवर्ती के साथ तस्वीर,...

रोडीज फेम राजीव ने ‘My Girl’ लिख शेयर की रिया चकवर्ती के साथ तस्वीर, भारी पड़ी तो डिलीट कर दी सफाई

सुशांत केस में ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने का आरोप है। करीब एक माह बाद उन्हें सशर्त बेल मिली थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवादों के घेरे में आई रिया चक्रवर्ती अब पार्टियों में दिखने लगी हैं। हाल में वह वीजे अनुषा दांडेकर (VJ Anusha Dandekar) की बर्थडे पार्टी में एंजॉय करती नजर आईं। वहाँ उन्हें फरहान अख्तर और रोडीज स्टार राजीव लक्ष्मण समेत कई जाने-माने चेहरों के साथ देखा गया।

Picture of all the guests from Anusha’s birthday celebrations.
पार्टी में रिया चक्रवर्ती और अन्य

रोडीज फेम राजीव ने रिया के साथ हुई मुलाकात की कई तस्वीरें भी इंस्टा पर ‘My Girl’ लिख कर साझा की। राजीव की पत्नी सुसान ने भी एक ग्रुप पिक्चर शेयर की। एक ओर जहाँ रिया की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर खबरों का हिस्सा बन गईं। राजीव को रिया के साथ तस्वीरों को शेयर करना भारी पड़ गया।

https://www.instagram.com/p/CJxxBKlDjPS/?utm_source=ig_embed

जैसे ही राजीव ने फोटो शेयर किया लोग जमकर उन्हें ट्रोल करने लगे और कुछ ने उनका मजाक बनाना भी शुरू कर दिया। कुछ ने राजीव और रिया की डेटिंग की खबरें भी बनाई। अंत में तंग आकर राजीव को अपनी फोटो डिलीट करनी पड़ी। साथ ही रिया से अपने रिश्ते पर सफाई भी पेश की।

राजीव ने यह पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने कैप्शन के लिए गैर जिम्मेदाराना शब्दों का चुनाव किया और खुद के लिए दिक्कत खड़ी कर दी। रिश्ते पर सफाई देते हुए राजीव ने लिखा,  “रिया मेरी प्यारी सी पुरानी दोस्त है, और मैं उससे दोबारा मिलकर बहुत खुश हूँ, और चाहता हूँ कि वह हमेशा खुश रहे।”

गौरतलब है जमानत पर छूटने के बाद ये पहली दफा है कि रिया चक्रवर्ती ने किसी पार्टी में हिस्सा लिया हो। रिया के साथ काम करने वाले रुमी जाफरी ने इससे पहले उनके लिए कहा था कि जेल में बिताए समय ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया है। उन्होंने कहा था:

यह उसके लिए एक बहुत पीड़ादायक साल रहा। बेशक साल सभी के लिए बुरा था। लेकिन उसके मामले में यह दूसरे स्तर का ट्रॉमा था। क्या आप एक मध्यम वर्गीय परिवार की किसी लड़की के एक महीने जेल में बिताने की कल्पना कर सकते हैं? इसने उसके मनोबल को पूरी तरह से तोड़ दिया है।

बता दें कि सुशांत केस में ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने का आरोप है। पिछले दिनों उनके अलावा शौविक, सैमुअल समेत कई लोग गिरफ्तार किए गए थे। वहीं रिया को भायखला जेल में बंद किया गया था। करीब एक माह बाद उन्हें सशर्त बेल मिली थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AltNews वाले मोहम्मद जुबैर ने दी जान से मार डालने की धमकी: यूपी में FIR दर्ज, इजरायल वाली खबर का मामला

एक न्यूज़ चैनल दर्शक ने मोहम्मद जुबैर के खिलाफ FIR दर्ज कराई। आरोप है कि उन्होंने गलत खबर दिखाई और उसके बाद गाली-गलौज व धमकीबाजी भी की।

राज कुंद्रा की कंपनी के 4 कर्मचारी उनके ही खिलाफ बने गवाह: पूछताछ में रो पड़ीं शिल्पा शेट्टी, ड्रोन से होनी थी पोर्न फिल्मों...

पोर्न फ़िल्में बना कर बेचने के मामले में फँसे राज कुंद्रा की ही कंपनी के 4 कर्मचारी उनके खिलाफ गवाह बनने के लिए आगे आए हैं। ड्रोन से पोर्न फ़िल्में शूट करने की थी प्लानिंग।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,111FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe