Tuesday, October 19, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनIMDb पर 1.1 रेटिंग, ट्रेलर को YouTube पर 1.2 करोड़ डिस्लाइक: महेश भट्ट की...

IMDb पर 1.1 रेटिंग, ट्रेलर को YouTube पर 1.2 करोड़ डिस्लाइक: महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ को समीक्षकों ने बताया असहनीय

वरिष्ठ फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने 'सड़क 2' को असहनीय करार दिया है और कहा कि पहले भाग से इसकी तुलना भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि इसका प्लॉट काफी धीमा है, इसकी स्क्रीनराइटिंग सुस्त और निर्जीव है। साथ ही इसका म्यूजिक भी एकदम पकाऊ है।

महेश भट्ट निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का भी बुरा हश्र हो रहा है। संजय दत्त और आलिया भट्ट अभिनीत इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.2 करोड़ डिस्लाइक्स मिल चुके हैं। IMDb पर भी इसकी स्थिति अच्छी नहीं है। इस पर फिल्म को 10 में से मात्र 1.1 रेटिंग मिला है। अब तक करीब 10,000 लोग इसे रेट कर चुके हैं। समीक्षकों ने भी इसे पूरी तरह नकार दिया है।

बता दें कि ‘सड़क 2’ को हॉटस्टार पर शुक्रवार (अगस्त 28, 2020) को शाम 7:30 बजे रिलीज किया गया। वरिष्ठ फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ‘सड़क 2’ को असहनीय करार दिया है और कहा कि पहले भाग से इसकी तुलना भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि इसका प्लॉट काफी धीमा है, इसकी स्क्रीनराइटिंग सुस्त और निर्जीव है। साथ ही इसका म्यूजिक भी एकदम पकाऊ है।

तरन आदर्श ने इसे ‘प्रतिभाओं की बर्बादी’ करार दिया और कहा कि ये एक ब्रांड को बेकार रूप देने के बराबर है। बता दें कि ‘सड़क 2’ में पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर ने भी अभिनय किया है। महेश भट्ट ने इससे पहले ‘कारतूस’ का निर्देशन किया था, जो मई 1999 में रिलीज हुई थी। ‘सड़क 2’ से उन्होंने 21 साल बाद निर्देशन जगत में कदम रखा है, लेकिन नेपोटिज्म विवाद के बीच उनके फिल्म की नैया डूब गई।

महेश भट्ट लगातार विवादों में हैं क्योंकि रिया चक्रवर्ती के साथ उनकी नजदीकियों के कारण लोग उन पर निशाना साध रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के साथ वायरल एक वीडियो में वो सुशांत को डिप्रेस्ड कहते नज़र आए थे। चूँकि आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत को जबरदस्ती अवसादग्रसित साबित किया जा रहा है, इसीलिए महेश भट्ट और दीपिका पादुकोण निशाने पर हैं, क्योंकि पहली बार इन दोनों ने ही सुशांत को अवसादग्रसित कहा था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लोग फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। सुशांत के चाहने वाले इन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा था। सड़क 2 के लॉन्च के साथ ही लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया यूज़र्स ने ट्विटर पर #Sadak2dislike के साथ इस पर अपना गुस्सा निकाला था।

संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत फिल्म “नकली साधु” के साथ नायक की मुठभेड़ के चारों ओर घूमती है। इस फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार एक ऐसी महिला का है, जो एक ‘फेक बाबा’ से पंगा लेती है। दिखाया गया है कि दुनिया के सामने अच्छा बना रहे वाला गुरु कितना बड़ा अपराधी है और उसका असली चेहरा कुछ और है। ये आलिया बनाम एक आश्रम चलाने वाले बाबा की कहानी है। संजय दत्त का किरदार बाबा को ‘एक्सपोज’ करने में आलिया की मदद करता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान हारे भी न और टीम इंडिया गँवा दे 2 अंक: खुद को ‘देशभक्त’ साबित करने में लगे नेता, भूले यह विश्व कप है-द्विपक्षीय...

सृजिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले और मंच से 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगवाने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच रद्द कराने की माँग कर 'देशभक्त' बन जाएँगे?

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe