Saturday, June 25, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'वो आपके चैनल को बंद कर देंगे... ये नहीं कि TRP के लिए कुछ...

‘वो आपके चैनल को बंद कर देंगे… ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो’ – सलमान का रिपब्लिक TV पर ‘निशाना’

"...ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो। वो आपके चैनल को बंद कर देंगे... जो मुझे कहना था मैंने अप्रत्यक्ष रूप से कह दिया है।"

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने शो बिग बॉस-14 में अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल रिपब्लिक टीवी पर टीआरपी मामले को लेकर तंज कसने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि अगर लोग ये सब न करें, तो उनका चैनल बंद हो जाएगा। बता दें इससे पहले रिपब्लिक टीवी ने ड्रग्स मामले व सुशांत सिंह राजपूत केस में सलमान खान को लेकर कई सवाल खड़े किए थे।

‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार में सलमान कंटेस्टेंट को टीआरपी को लेकर कुछ बातें कह रहे थे, तभी उन्होंने घर वालों को समझाया कि सिर्फ टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ न करें, नहीं तो उनका चैनल बंद हो जाएग।

हालाँकि, अपनी बात कहते हुए सलमान खान ने किसी चैनल का जिक्र नहीं किया। मगर, प्रतिभागियों से बात करते हुए उन्होंने कहा:

“बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही खेल खेलना होता है। ये नहीं कि टीआरपी के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छा जा रहे हो तुम लोग। पहले दिन से मैंने ऐसा रिस्पॉन्स नहीं देखा। इसे बड़ा और बढ़िया बनाने के लिए इमानदार रहो और रियल रहो। न कि ऐसे कि इसके जरिए ये बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है, चिल्ला रहा है। प्वाइंट ये नहीं है। वो आपके चैनल को बंद कर देंगे।” आगे सलमान कहते हैं, “जो मुझे कहना था मैंने अप्रत्यक्ष रूप से कह दिया है।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रिपब्लिक टीवी की वीडियो वायरल हुई थी। उसमें गोस्वामी सलमान खान की चुप्पी पर सवाल उठा रहे थे। इसके अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के ख़िलाफ़ भी सवाल खड़े कर रहे थे और पूछ रहे थे कि अब सलमान कहाँ हैं?

इसके बाद जब टीआरपी स्कैम का मामला उछला तो रिपब्लिक टीवी के अधिकांश विरोधी मोर्चे पर आ गए। सबने खुल कर मीडिया संस्थान के ख़िलाफ़ बोलना शुरू किया और उसकी नीति पर सवाल भी उठाने लगे।

हालाँकि रिपब्लिक टीवी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि वह इस लड़ाई को कानूनी रूप से लड़ने को तैयार हैं, उनका इस मामले में दर्ज एफआईआऱ में नाम भी नहीं है, मगर मुंबई पुलिस जानबूझकर उन्हें घेर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘…तो मुंबई जल जाती है’ – खत्म हो रही शिवसेना, रोते हुए धमकी दे रहे कॉन्ग्रेसी मंत्री: मुंबई पुलिस हाई अलर्ट

कॉन्ग्रेस नेता नितिन राउत ने आशंका जताई है कि अगर राज्य में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने हिंसा की तो केंद्र को राष्ट्रपति शासन का बहाना मिलेगा।

‘द्रौपदी राष्ट्रपति तो पांडव और कौरव कौन हैं?’: राम गोपाल वर्मा के ओछे कमेंट पर हैदराबाद पुलिस ने दर्ज की शिकायत, बीजेपी नेता की...

पुलिस द्वारा एससी / एसटी अधिनियम लागू किया जाना चाहिए और निर्देशक को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। पुलिस ने कहा कि कानूनी राय के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,159FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe