Tuesday, August 3, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'साथ' नहीं रहना हम दोनों के लिए फायदेमंद: रिश्ता टूटने पर Pak अभिनेत्री सोमी...

‘साथ’ नहीं रहना हम दोनों के लिए फायदेमंद: रिश्ता टूटने पर Pak अभिनेत्री सोमी अली ने सलमान को कभी बताया था धोखेबाज

सलमान खान और सोमी अली ने एक-दूसरे को आठ साल तक डेट किया। एक मीडिया हाउस से बातचीत में उन्होंने कहा था कि सलमान खान ने उन्हें धोखा दिया था और यही उनके अलग होने का कारण है।

सलमान खान और पाकिस्तानी मूल की अभिनेत्री सोमी अली का रिश्ता किसी से नहीं छुपा है। सलमान खान और सोमी अली ने एक-दूसरे को आठ साल तक डेट किया। सोमी अली ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में खुलासा किया था कि सलमान खान ने उन्हें धोखा दिया था और यही उनके अलग होने का कारण है। 

बता दें कि सोमी अली 16 साल की कम उम्र में बॉलीवुड में अपना करियर बनाने और साथ ही अपने क्रश सलमान खान से शादी करने की ख्वाहिश लेकर मुंबई आई थीं। सलमान खान को बॉयफ्रेंड के रूप में पाकर उनकी ख्वाहिश आंशिक रूप से पूरी भी हुई, लेकिन साल 1999 में दोनों के बीच रिश्ता खत्म होने के साथ ही उनकी ख्वाहिश अधूरी रह गई।

22 साल बाद सोमी ने सलमान को लेकर कही बड़ी बात 

सोमी अली वैसे तो सलमान खान को लेकर अपने दिल का हाल कई बार बयाँ कर चुकी हैं। उन्होने कई दफा इंटरव्यू में ये बताया है कि वह सलमान खान से कितनी मोहब्बत करती थीं। सलमान खान का नाम अब तक जितनी भी अभिनेत्रियों से जुड़ा है, उनमें से कुछ अभी भी उनके संपर्क में हैं। ऐसे में एक बार फिर सोमी अली ने एक मीडिया चैनल से खास बातचीत की और सलमान खान से अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है।  

पाँच साल से सलमान से नहीं हुई कोई बात

एक मीडिया चैनल से खास बातचीत में सोमी अली ने अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ सलमान खान से उनके रिश्ते को लेकर बातचीत की। सोमी ने कहा, “मैं पिछले पाँच साल से सलमान के साथ संपर्क में नहीं हूँ। मेरा मानना है कि अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना अच्छा होता है। मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूँ और मुझे लगता है कि सलमान भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। मुझे नहीं पता 1999 में मेरे जाने के बाद उनकी जिंदगी में कितनी गर्लफ्रेंड बनी। बस मैं उन्हें शुभकामनाएँ देती हूँ।”

फिल्म बुलंद में किया था सलमान के साथ काम

सोमी अली और सलमान खान के रिश्ते की शुरुआत फिल्म ‘बुलंद’ के सेट से हुई थी। सोमी अली ने बातचीत में बताया कि सलमान ने इस फिल्म के साथ अपना होम प्रोडक्शन शुरू किया था और उस दौरान वो अपनी फिल्म ‘बुलंद’ के लिए अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे। सोमी ने बताया कि उस फिल्म कि शूटिंग के लिए वो सलमान के साथ काठमांडू गई थी, लेकिन वह फिल्म बंद हो गई। उन्होंने बताया कि उस वक्त उनकी उम्र कम थी और वो फिल्म जगत में नई थीं। उन्होंने कहा, “हालाँकि मैं यही कहूँगी कि मेरे और सलमान के रिश्ते के लिए यह एक जरिया था।”

उनसे दूर रहना है मेरी सेहत के लिए अच्छा

सोमी अली ने कहा कि सलमान के साथ संपर्क में न रहना उनकी सेहत के लिए अच्छा है। उन्होने कहा, “मुझे पता है सलमान खान खुद के एनजीओ के लिए काम करते हैं और मुझे इस बात का गर्व है। लेकिन मनोवैज्ञानिक रूप से उनके साथ संपर्क में न रहना मेरे लिए अच्छा है। मुझे उनकी परवाह है और मैं ये जानकर खुश हूँ कि वह जिंदगी में एक अच्छी जगह पर हैं और बहुत खुश हैं।”

सोमी अली ने अब तक नहीं की शादी

सलमान खान से सच्चा प्यार करने वाली अभिनेत्री सोमी अली की उम्र 45 वर्ष है, लेकिन अब तक वो सिंगल हैं। सोमी ने एक कुछ साल पहले एक बातचीत में कहा था, “मैं इंडिया में शादी करना चाहती थी और चाहती थी कि मेरे पाँच बच्चे हों। लेकिन अब मेरी उम्र 40 है इसलिए मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती। अगर मुझे कोई मेरे विचारों से मिलता-जुलता व्यक्ति मिला तो मैं उसके साथ एक नया रिश्ता शुरू जरूर करना चाहूँगी।”  

सलमान के लिए आई थी भारत

दरअसल, सोमी जब 16 साल की थीं तब उन्होंने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान को पहली बार देखा था। इस फिल्म को देखने के बाद ही सोमी ने सलमान खान से शादी करने के सपने सजा लिए थे। सोमी ने अपना बैग पैक कर लिया था और अपनी अम्मी से कहा था कि वह भारत जाएँगी और सलमान से शादी करेंगी। सोमी की अम्मी उनकी इन बातों को सुनकर नाराज हो गई थीं, लेकिन बाद में सोमी ने उन्हें मना लिया था। सोमी भारत आईं और उन्होंने यहाँ आकर कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स और कुछ फिल्में साइन की और इसके बाद वह सलमान से मिलीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘घटिया थे शुरुआती बैच’: कोवैक्सीन पर भ्रामक जानकारी फैला NDTV पत्रकार श्रीनिवासन ने डिलीट मारा ट्वीट, माँगी माफी

श्रीनिवासन का ट्वीट ट्विटर प्लेटफॉर्म पर काफी देर रहा, लेकिन सोशल मीडिया साइट ने इस पर भ्रामक का टैग नहीं लगाया और न ही कोई कार्रवाई की।

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe