Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसुशांत मामले में कंगना रनौत को क़ानूनी मदद मुहैया कराएँगे सुब्रमण्यम स्वामी, बताया सबसे...

सुशांत मामले में कंगना रनौत को क़ानूनी मदद मुहैया कराएँगे सुब्रमण्यम स्वामी, बताया सबसे ज्यादा हिम्मती अभिनेत्री

भाजपा सांसद ने कहा कि वो ईशकरण के साथ मिल कर जल्द ही इस बात पर चर्चा करेंगे कि कंगना को इस मामले में कैसे और किस तरह से क़ानूनी सहायता मुहैया कराई जाएगी। मुंबई पुलिस के साथ कंगना की मुलाकात के दौरान क्या बातें होंगी और कैसे चीजों को हैंडल किया जाएगा।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत के पक्ष में आवाज़ उठाई है और उन्हें क़ानूनी सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। स्वामी ने कहा कि कंगना रनौत को भले ही बॉलीवुड में टॉप-3 अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता हो लेकिन हिम्मत के मामले में उनसे ऊपर कोई नहीं है। उन्होंने ईशकरण भंडारी को इस मामले को देखने को कहा है। वो कंगना को क़ानूनी मदद देंगे।

सुब्रमण्यम स्वामी ने जानकारी दी कि कंगना रनौत के दफ्तर ने ईशकरण भंडारी से संपर्क किया है। भाजपा सांसद ने कहा कि वो ईशकरण के साथ मिल कर जल्द ही इस बात पर चर्चा करेंगे कि कंगना को इस मामले में कैसे और किस तरह से क़ानूनी सहायता मुहैया कराई जाएगी। मुंबई पुलिस के साथ कंगना की मुलाकात के दौरान क्या बातें होंगी और कैसे चीजों को हैंडल किया जाएगा।

वहीं अधिवक्ता ईशकरण भंडारी ने भी इसकी पुष्टि की है। बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी के अधिकतर अदालती मामलों को वही देखते हैं। भंडारी ने कहा कि जैसा कि स्वामी ने पहले ही बताया है, अगर कंगना मुंबई पुलिस को बयान देने के मामले में उनसे किसी भी प्रकार का लीगल हेल्प चाहती हैं तो वो इसके लिए तैयार हैं। बता दें कि ईशकरण को देश के सबसे काबिल युवा वकीलों में से एक गिना जाता है।

उन्होंने ही मुंबई पुलिस को पत्र भेज कर माँग की थी की जब तक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जाँच नहीं हो जाए, तब तक उनके फ्लैट को पूर्णरूपेण सील कर के रखा जाए। उन्होंने इसके लिए ‘प्रिजर्वेशन ऑफ क्राइम सीन’ वाले सिद्धांत पर जोर दिया था। इसके लिए उन्होंने सुनंदा पुष्कर की मौत वाले होटल के कमरे का उदाहरण दिया था, जिसे 3 सालों तक सील रखा गया था। तब तक जाँच चलती रही थी।

ईशकरण ने कहा कि कंगना रनौत ने जो साहस दिखाया है, वो उदाहरण पेश करने वाला है। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के इकोसिस्टम से उनके हितों की रक्षा करने की ज़रूरत पर भी बल दिया। उन्होंने अर्नब गोस्वामी से बातचीत के दौरान कंगना द्वारा दिए गए बयानों का समर्थन करते हुए भी सुशांत मामले में सीबीआई जाँच की माँग की थी। अभी तक कंगना ने क़ानूनी मामलों को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

नेपोटिज्म विवाद के बीच दूसरी तरफ फिल्म निर्देशक करण जौहर का एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद वो लोगों की आलोचना का शिकार बने हैं। करण जौहर इस वीडियो में अभिनेत्री कंगना रनौत पर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ‘लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स’ का है, जिसमें करण जौहर ये कहते सुने जा सकते हैं कि कंगना रनौत को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए। उनके इस बयान पर उनके समर्थक तालियाँ पीटते हुए नजर आते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

राहुल गाँधी सहित सभी कॉन्ग्रेसियों ने दम भर खाया, 2 साल से नहीं दे रहे 35 लाख रुपए: कैटरिंग मालिक ने दी आत्महत्या की...

कैटरिंग मालिक खंडेलवाल का आरोप है कि उन्हें 71 लाख रुपए का ठेका दिया गया था। 36 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया है जबकि 35 लाख रुपए...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe