Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'उस जैसी लड़की' को इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखाओ, बाहर निकल कोई और...

‘उस जैसी लड़की’ को इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखाओ, बाहर निकल कोई और काम करे: कंगना रनौत पर करण जौहर

"तुम्हें कोई तुम्हारे सिर पर बंदूक रख कर फिल्में करने को बोल रहा है? 'उसकी जैसी लड़की' को फिल्म इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए। फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर बाहर जाओ और कोई और काम करो।"

फिल्म निर्देशक करण जौहर का एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद वो लोगों की आलोचना का शिकार बने हैं। करण जौहर इस वीडियो में अभिनेत्री कंगना रनौत पर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ‘लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स’ का है, जिसमें करण जौहर ये कहते सुने जा सकते हैं कि कंगना रनौत को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए। उनके इस बयान पर उनके समर्थक तालियाँ पीटते हुए नजर आते हैं।

वीडियो में करण जौहर कहते हैं कि वो कंगना रनौत को बार-बार ‘महिला कार्ड’ और ‘विक्टिम कार्ड’ खेलते हुए देख कर थक चुके हैं। करण जौहर ने कंगना रनौत के बारे में आगे कहा कि कोई हमेशा विक्टिम नहीं बना रह सकता है और न ही कोई हमेशा के लिए एक ही कहानी सबको बार-बार सुना सकता है। उन्होंने तंज कसा कि कंगना हमेशा कहती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री की इस बुरी दुनिया ने उन्हें डरा-धमका कर रखा हुआ है।

इसके बाद करण जौहर ने कंगना को इंडस्ट्री छोड़ देने की सलाह दे डाली और कहा कि वो बाहर जाकर कोई और काम करें। उन्होंने कंगना रनौत से पूछा कि क्या तुम्हें कोई तुम्हारे सिर पर बंदूक रख कर फिल्में करने को बोल रहा है? ये सब कहने के दौरान करण जौहर लगातार मुस्कुरा रहे थे, जिससे सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उनकी एक स्थापित अभिनेत्री का मजाक बनाने को लेकर आलोचना की।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस जोरों पर है और करण जौहर व उनकी कंपनी ‘धर्म प्रोडक्शंस’ पर बाहरी प्रतिभाओं को नजरंदाज कर फिल्मी हस्तियों के परिवार से जुड़े लोगों को मौका देने के आरोप लगे हैं। इसी कड़ी मे कंगना ने आरोप लगाया था कि करण जौहर ने स्पष्ट कहा था कि ‘उनकी जैसी लड़की’ को फिल्म इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए।

दरअसल, कंगना रनौत इसी वीडियो के बारे में टिप्पणी कर रही थीं, जो अब वायरल हुआ है। कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें इतना परेशान किया कि वो कहीं गायब होना चाहती थीं। लोग उनसे किनारा करने लगे थे और उनके रिश्तेदार अपने बच्चों को उनसे नहीं मिलने देते थे। बकौल कंगना, ऐसा इसीलिए किया जाता था क्योंकि उन्हें अपनी इज्जत खोने का डर सताता था। कंगना ने सुशांत की मौत के लिए भी बॉलीवुड के ‘माफिया गिरोह’ को जिम्मेदार ठहराया।

हाल ही में कंगना ने ‘रिपब्लिक टीवी’ पर अर्नब गोस्वामी से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ‘हत्या’ करार दिया। साथ ही कई दिग्गज निर्माता, निर्देशकों और फिल्म प्रोड्यूसर्स पर इसका आरोप लगाया। कंगना ने कहा इन मूवी माफियाओं समेत तमाम लोगों ने मिल कर सुशांत सिंह का करियर ख़त्म किया है। उन्होंने पूछा कि अगर महेश भट्ट जानते थे कि सुशांत सिंह अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने सुशांत के पिता को इस बारे में क्यों नहीं बताया? 

कंगना के मुताबिक़ मुंबई पुलिस को 2 बड़े प्रोड्यूसर्स को समन भेजना चाहिए था। कारण जौहर और आदित्य चोपड़ा। कंगना ने यशराज फिल्म पर भी सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। कंगना ने खुलासा किया कि यशराज बैनर की टैलेंट एजेंसी ने सुशांत को हायर किया था। सुशांत के लगभग सारे पेशेवर फैसले वही लेते थे। उनकी नीतियाँ इतनी भयानक थी कि एक कलाकार मन मुताबिक फैसले भी नहीं ले सकता था।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,869FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe