Thursday, May 13, 2021
Home विविध विषय मनोरंजन सुशांत की बहन ने PM मोदी से लगाई गुहार: सिद्धार्थ ने दवा देने की...

सुशांत की बहन ने PM मोदी से लगाई गुहार: सिद्धार्थ ने दवा देने की बात कबूली, रिया पर पूछे सवाल तो भागा

ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- "मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूँ और मैं पूरे मामले की तत्काल जाँच का अनुरोध करती हूँ। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। शुक्रवार (31 जुलाई 2020) को ही रिया चक्रवर्ती ने भी एक वीडियो संदेश के माध्यम से न्याय की माँग की थी। इधर रिपब्लिक टीवी से बातचीत में सुशांत को दवाई देने की बात उनके दोस्त सिद्धार्थ पिथानी ने कबूली है।

इससे पहले भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्स्वामी ने भी पीएमओ को पत्र लिखकर अभिनेता के मौत की सीबीआई जाँच का अनुरोध किया था।

सिद्धार्थ और सुशांत एक साल फ्लैटमेट रहे थे। आत्महत्या से कुछ घंटों पहले तक भी सुशांत उनके ही साथ थे। हालॉंकि, रिया चकवर्ती से जुड़े सवाल पूछे जाने पर सिद्धार्थ बीच में ही रिपब्लिक टीवी का इंटरव्यू छोड़कर चले गए। इससे पहले उन्होंने रिया को जानने से इनकार किया था। साथ ही सुशांत के पिता केके सिंह के आरोपों को भी खारिज कर दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी ने समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ एक इंटरव्यू में यह स्वीकार किया है कि वह सुशांत को एक डॉक्टर के कहे अनुसार दवाइयाँ देते थे। उन्होंने कहा, “मैंने दो गोलियाँ दीं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वे किस चीज़ की थी। “

सुशांत के घर छोड़ने से पहले रिया चक्रवर्ती के साथ हुई आखिरी बातचीत का खुलासा करते हुए, पिथानी ने कहा, “उसने कहा कि उसकी देखभाल करो, मैं सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी पर हूँ, जब भी जरूरत होगी मैं वापस आ जाऊँगी।”

पिथानी ने आगे कहा कि उन्होंने उन्हें प्राइवेसी दी और कभी भी उनके निजी जीवन में दखलअंदाजी नहीं की। सुशांत की मौत के पहले उनके घर पर हुई किसी पार्टी के सवाल पर सिद्धार्थ पिथानी ने कहा कि वहाँ कोई पार्टी नहीं हुई थी। जब सिद्धार्थ से रिया और सुशांत के के बीच उनके डिप्रेशन को लेकर चल रही बातों पर सवाल पूछे गए तो सिद्धार्थ ने इंटरव्यू बीच में ही छोड़ दिया।

इससे पहले सिद्धार्थ ने एक अन्य इंटरव्यू में कहा था, “वह 13 की रात को लगभग 1 बजे मेरे कमरे में आया और कहा- बुद्ध, तुम अभी तक सोए नहीं हो? मैंने उससे पूछा- तुम सोए क्यों नहीं? उसने कहा- मैं अभी सोने जा रहा हूँ। हमने एक-दूसरे को शुभरात्रि कहा। अगली सुबह, जब मैं नीचे गया, केशव ने मुझसे कहा कि सर दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। दीपेश और मैंने उसे जगाने के लिए दरवाजा खटखटाने की कोशिश की। हमने चाबी बनाने वाले को फोन किया। बहन को भी तुरंत बताया, वो भी वहाँ पहुँच गई। जब हमने दरवाजा खोला, तो वह फाँसी से लटका हुआ था।”

‘डरे हुए थे सुशांत’

अर्नब गोस्वामी के साथ बातचीत में ही सुशांत की ही एक दोस्त स्मिता ने दावा किया है कि दिशा सलियन की मौत के बाद अभिनेता सुशांत अपनी जिन्दगी के लिए बेहद डरे हुए थे और मुंबई छोड़ना चाहते थे। उसने सुशांत की बहन मीतू सिंह का जिक्र करते हुए कहा, “सुशांत ने उसे बताया कि वह डर गया था और दिशा की मौत के बाद शहर छोड़ना चाहता था।”

स्मिता ने कहा कि खबरों में आने लगा कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर ने आत्महत्या कर ली है। इस सिचुएशन से सुशांत की घबराहट बढ़ गई कि कहीं दिशा की मौत के केस में उनको फंसा न दिया जाए वह इसी वजह से लगातार गूगल चेक कर रहे थे। रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था, जिस वजह से वह और भी परेशान थे।

स्मिता ने कहा- “8 जून के दिन रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। मुझे बताया गया था कि दो बड़े सामान भरे हुए बैग उसके साथ थे, शायद वो बैग टूट गए, और ड्राइवर ने उसे उसके घर पर छोड़ दिया। मीतू दी उसी शाम आई। सुशांत बिलकुल ठीक था। 9 तारीख को दिशा सलियन की मौत ने सुशांत को काफी परेशान किया। वह मीतू दी को लगातार कह रहा था, ‘वे अब मुझे नहीं छोड़ेंगे। वे मेरे पीछे आएँगे।’ वह बहुत चिंतित था। दिशा की मौत से पहले, वह टीटी खेल रहा था, उसने योग के अपनी क्लास पूरी कर ली थी। लेकिन दिशा की मौत के बाद, उन्होंने मीतू दी को बार-बार कहा- वे अब मेरा पीछा करेंगे। मुझे नहीं पता कि वे ‘किस’ के बारे में बात कर रहे थे, उन्होंने उस बारे में कभी किसी को नहीं बताया।”

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जाँच कर रही है। बुधवार (जुलाई 29, 2020) को रिया ने उच्चतम न्यायालय का रूख करते हुए पटना में उसके खिलाफ दर्ज FIR को मुंबई स्थानांतरित करने की माँग की थी। इसके खिलाफ बिहार सरकार ने कैविएट दायर की है।

सुशांत की बहन श्वेता ने की PM मोदी से न्याय की माँग

शुक्रवार (जुलाई 31, 2020) को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने बेहद साधारण कपड़ों में और बिना मेकअप के एक वीडियो रिलीज कर न्याय की माँग की थी। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने भी पीएम नरेंद्र मोदी से न्याय की अपील की है।

01 अगस्त की सुबह ही ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा- “मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूँ और मैं पूरे मामले की तत्काल जाँच का अनुरोध करती हूँ। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। #JusticeForSushant #SatyamevaJayat.”

ट्वीट के साथ ही एक सन्देश का पोस्टर शेयर करते हुए श्वेता सिंह ने लिखा है “डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ और सच के लिए खड़े होते हैं। हम बहुत सामान्य परिवार से हैं। मेरे भाई के पास कोई गॉडफादर नहीं था, जब वह बॉलीवुड में थे और ना ही हमारे पास अब कोई गॉडफादर है। मेरा अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ तरीके से सँभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़खानी ना की जाए। इंसाफ की उम्मीद है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ CISF पर हमला-BJP वर्करों की हत्या, उस कूच बिहार में बंगाल के गवर्नर: असम भी जाएँगे, ममता नाराज

राज्यपाल हिंसा प्रभावित इलाकों का जायजा लेंगे। हिंसा के कारण असम के शिविरों में रह रहे लोगों से भी मुलाकात करेंगे।

कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चों को शिवराज सरकार देगी ₹5000 प्रति माह, फ्री शिक्षा और राशन भी

शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों को मध्य प्रदेश सरकार हर माह 5000 रुपए देगी।

बंगाल-असम में कॉन्ग्रेस की हार ISF और AIUDF के कारण: CWC मीटिंग में हार का ठीकरा गठबंधन पार्टियों पर

CWC की बैठक में कॉन्ग्रेस अध्यक्ष के चुनाव पर भी बात हुई। कुछ लोगों ने दोबारा से राहुल गाँधी को ही कॉन्ग्रेस अध्यक्ष बनाने की बात कही।

कोरोना काल में पत्र लेखन प्रधान राजनीतिक चालें और विरोध की संस्कृति

जबसे तीसरे चरण के टीकाकरण की घोषणा हुई है, कोविड के विरुद्ध देश की लड़ाई में राजनीतिक दखल ने एक अलग ही रूप ले लिया है।

इजरायल में सौम्या की मौत पर केरल CM की श्रद्धांजलि… फिर किया पोस्ट एडिट: BJP ने लगाया ‘कट्टरपंथियों’ से डरने का आरोप

इजरायल में हमास के हमले में सौम्या की मौत के बाद केरल की राजनीति में उबाल, बीजेपी ने लेफ्ट, कॉन्ग्रेस पर लगाया कट्टरपंथियों से डरने का आरोप

फिलिस्तीनी आतंकी ठिकाने का 14 मंजिला बिल्डिंग तबाह, ईद से पहले इजरायली रक्षा मंत्री ने कहा – ‘पूरी तरह शांत कर देंगे’

इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा, “ये केवल शुरुआत है। हम उन्हें ऐसे मारेंगे, जैसा उन्होंने सपने में भी न सोचा हो।”

प्रचलित ख़बरें

इजरायल पर इस्लामी गुट हमास ने दागे 480 रॉकेट, केरल की सौम्या सहित 36 की मौत: 7 साल बाद ऐसा संघर्ष

फलस्तीनी इस्लामी गुट हमास ने इजरायल के कई शहरों पर ताबड़तोड़ रॉकेट दागे। गाजा पट्टी पर जवाबी हमले किए गए।

इजरायल पर हमास के जिहादी हमले के बीच भारतीय ‘लिबरल’ फिलिस्तीन के समर्थन में कूदे, ट्विटर पर छिड़ा ‘युद्ध’

अब जब इजरायल राष्ट्रीय संकट का सामना कर रहा है तो जहाँ भारतीयों की तरफ से इजरायल के साथ खड़े होने के मैसेज सामने आ रहे हैं, वहीं कुछ विपक्ष और वामपंथी ने फिलिस्तीन के साथ एक अलग रास्ता चुना है।

इजरायल का आयरन डोम आसमान में ही नष्ट कर देता है आतंकी संगठन हमास का रॉकेट: देखें Video

इजरायल ने फलस्तीनी आतंकी संगठन हमास द्वारा अपने शहरों को निशाना बनाकर दागे गए रॉकेट को आयरन डोम द्वारा किया नष्ट

फिलिस्तीनी आतंकी ठिकाने का 14 मंजिला बिल्डिंग तबाह, ईद से पहले इजरायली रक्षा मंत्री ने कहा – ‘पूरी तरह शांत कर देंगे’

इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा, “ये केवल शुरुआत है। हम उन्हें ऐसे मारेंगे, जैसा उन्होंने सपने में भी न सोचा हो।”

66 साल के शख्स की 16 बेगमें, 151 बच्चे, बताया- ‘पत्नियों को संतुष्ट करना ही मेरा काम’

जिम्बाब्वे के एक 66 वर्षीय शख्स की 16 पत्नियाँ और 151 बच्चे हैं और उसकी ख्वाहिश मरने से पहले 100 शादियाँ करने की है।

बांग्लादेश: हिंदू एक्टर की माँ के माथे पर सिंदूर देख भड़के कट्टरपंथी, सोशल मीडिया में उगला जहर

बांग्लादेश में एक हिंदू अभिनेता की धार्मिक पहचान उजागर होने के बाद इस्लामिक लोगों ने अभिनेता के खिलाफ सोशल मीडिया में उगला जहर
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,373FansLike
93,110FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe