Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनरिया करती थी सुशांत सिंह का उत्पीड़न, करना चाहते थे ब्रेकअप: पूर्व प्रेमिका ने...

रिया करती थी सुशांत सिंह का उत्पीड़न, करना चाहते थे ब्रेकअप: पूर्व प्रेमिका ने पुलिस को दिए बातचीत के सारे सबूत

सुशांत ने अपनी पूर्व प्रेमिका को बर्थ-डे विश करने के लिए मैसेज किया था। उसी चैट के दौरान ही सुशांत ने रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रताड़ना के साथ ही उनसे सम्बन्ध तोड़ने की बात भी कही थी।

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब उनकी एक पूर्व प्रेमिका ने बिहार पुलिस को कुछ ऐसे साक्ष्य उपलब्ध कराए हैं, जिनसे सुशांत सिंह की मौत के रहस्यों से पर्दा उठ सकता है। अंकिता लोखंडे ने बताया है कि सुशांत ने उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए उन्हें मैसेज किया था और उसी चैट के दौरान सुशांत ने रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात भी बताई थी।

इस मामले में बिहार पुलिस ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े का बयान दर्ज किया है। सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे एक टीवी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ थे। इसके बाद दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे।

इसके बाद ही रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में आई थी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती और सुशांत के रिश्ते को लेकर कई सवाल उठाते हुए रिया चक्रवर्ती पर FIR भी दर्ज की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता ने बिहार पुलिस को बताया है कि जब वो ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग कर रहीं थीं, उस दौरान सुशांत ने उन्‍हें बर्थ-डे विश करने के लिए मैसेज किया था। उसी चैट के दौरान ही सुशांत ने रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रताड़ना के साथ ही रिया से सम्बन्ध तोड़ने की बात भी कही थी।

सुशांत की मौत के बाद अंकिता दो बार उनके घर जा चुकी हैं। उनके सुशांत की बहन के साथ अच्छे सम्बन्ध बताए जा रहे हैं, इसलिए अंकिता ने उन्हें सुशांत के साथ अपनी चैट के बारे में बताया। अंकिता से सुशांत ने अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड रिया से ‘परेशान’ होने का जिक्र किया था।

हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया सहित छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है।

6 पन्नों की इस एफआईआर में रिया के खिलाफ 16 आरोप हैं, जिसमें यह भी शामिल है कि उसने जानबूझकर अभिनेता को डिप्रेशन में महसूस करने के लिए मजबूर किया। इसके अलावा सुशांत के सबसे भरोसेमंद को भी निकाल दिया, उन्हें उनके परिवार से दूर रखा और उनके पैसे का इस्तेमाल करने के साथ ही सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए।

बुधवार (जुलाई 29, 2020) को, अंकिता ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। अभिनेत्री ने केके सिंह द्वारा रिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद ‘ट्रुथ विन्स’ के सन्देश के साथ एक फोटो शेयर की है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,514FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe