Thursday, January 27, 2022
Homeविविध विषयहिरोइन और TMC सांसद नुसरत जहां ने दिया बेटे को जन्म, पति ने कहा...

हिरोइन और TMC सांसद नुसरत जहां ने दिया बेटे को जन्म, पति ने कहा था – ‘6 महीने से साथ नहीं, मेरा बच्चा नहीं’

हालाँकि, काफी समय से नुसरत के बीजेपी उम्मीदवार रहे एक्टर यश दासगुप्ता के साथ कथित तौर रिलेशनशिप की खबरें भी आती रही हैं। ये दोनों ‘एसओएस कोलकाता’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे।

तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने गुरुवार (26 अगस्त 2021) को एक बेटे को जन्म दिया। एक दिन पहले ही उन्हें कोलकाता के न्योटिया (Neotia) हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, भाजपा उम्मीदवार रहे एक्टर यश दासगुप्ता उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए थे।

कुछ महीने पहले नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत के पति निखिल ने मीडिया से कहा था कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कुछ नहीं पता है। उन्होंने नुसरत के बच्चे का पिता होने से भी इनकार किया था। निखिल ने दावा किया था कि नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर से वह खुद भी हैरान हैं। नुसरत के पति निखिल ने एबीपी आनंदा से कहा था कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है। निखिल ने ये भी कहा था कि उनके और नुसरत के बीच कोई संपर्क नहीं है।

हालाँकि, काफी समय से नुसरत के बीजेपी उम्मीदवार रहे एक्टर यश दासगुप्ता के साथ कथित तौर रिलेशनशिप की खबरें भी आती रही हैं। ये दोनों ‘एसओएस कोलकाता’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत और यश दिसंबर में अजमेर शरीफ गए थे और उन्होंने नया साल साथ में राजस्थान में मनाया था। इसके अलावा, दोनों एक साथ दक्षिणेश्वर मंदिर भी गए थे। दोनों को कई बार साथ में वक्त गुजारते हुए देखा गया है। नुसरत और यश सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ काफी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण के दबाव से मर गई लावण्या, अब पर्दा डाल रही मीडिया: न्यूज मिनट ने पूछा- केवल एक वीडियो में ही कन्वर्जन की बात...

लावण्या की आत्महत्या पर द न्यूज मिनट कहता है कि वॉर्डन ने अधिक काम दे दिया था, जिससे लावण्या पढ़ाई में पिछड़ गई थी और उसने ऐसा किया।

आजम खान एंड फैमिली पर टोटल 165 क्रिमिनल केस: सपा ने शेयर की पूरी लिस्ट, सबको ‘झूठे आरोप’ बता क्लीनचिट भी दे दी

समाजवादी पार्टी ने आजम खान, उनकी पत्नी तज़ीन फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान का आपराधिक रिकॉर्ड शेयर किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,876FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe