Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'जुनून की बात करने वाले रुकते नहीं': सलमान खान की 'दबंग 3' में काम...

‘जुनून की बात करने वाले रुकते नहीं’: सलमान खान की ‘दबंग 3’ में काम कर चुकी अभिनेत्री की संदिग्ध मौत, को-स्टार शीजान के मेकअप रूम में मिला शव

तुनिशा शर्मा 'अली बाबा- दास्तान ए काबुल' में मरियम का किरदार निभा रहीं थीं। इससे पहले वह, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप, गब्बर पूँछवाला, इंटरनेट वाला लव और इस्क सुभानअल्लाह जैसे शो में काम कर चुकीं हैं।

टीवी सीरियल्स की मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। तुनिशा सब टीवी के शो अली बाबा- दास्तान ए काबुल में लीड रोल प्ले कर रहीं थीं। उन्होंने शो के सेट पर ही यह कदम उठाया है। आत्महत्या करने की वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है। वह 20 वर्ष की थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तुनिशा शर्मा ने अपने को-स्टार शीजान के मेकअप रूप में आत्महत्या की है। जिस वक्त तुनिशा ने आत्महत्या की है उस समय शीजान सेट पर ही शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने अपने मेकअप रूम में पहुँच कर जब आवाज दी। गेट नहीं खुलने पर उन्होंने गेट तोड़ा जहाँ तुनिशा मृत अवस्था में थीं।

हालाँकि, जी न्यूज ने पुलिस के हवाले से कहा है कि तुनिशा बाथरूम में मृत पाई गईं। चूँकि, तुनिशा शर्मा की आत्महत्या से जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में, पुलिस उनके साथ शूटिंग कर रहे एक्टर्स व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। तुनिशा ने आत्महत्या से पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “जो लोग अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वे रुकते नहीं हैं।”

चूँकि, उन्होंने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में ‘जुनून’ और ‘न रुकने’ की बात कही थी ऐसे में उनकी आत्महत्या को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

तुनिशा शर्मा ‘अली बाबा- दास्तान ए काबुल’ में मरियम का किरदार निभा रहीं थीं। इससे पहले वह, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप, गब्बर पूँछवाला, इंटरनेट वाला लव और इस्क सुभानअल्लाह जैसे शो में काम कर चुकीं हैं। इसके अलावा वह कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। तुनिशा शर्मा ने कहानी 2, दबंग-3, बार-बार देखो और फितूर में बेहतरीन किरदार निभाया था।

तुनिशा शर्मा, एक्टर शिविन नारंग के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी शूट कर रही थीं। तुनिशा ने बेहद कम उम्र में कामयाबी हासिल कर ली थी। वह कैटरीना कैफ और विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस के साथ भी काम कर चुकीं हैं।
 
बता दें, इसी साल अक्टूबर में टीवी सीरियल की एक और मशहूर एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को वैशाली की डायरी में सुसाइड नोट मिला था। इस सुसाइड नोट में उन्होंने राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

15 अगस्त को दिल्ली कूच का ऐलान, राशन लेकर पहुँचने लगे किसान: 3 कृषि कानूनों के बाद अब 3 आपराधिक कानूनों से दिक्कत, स्वतंत्रता...

15 सितंबर को जींद और 22 सितंबर को पीपली में किसानों की रैली प्रस्तावित है। किसानों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' के बेटे आशीष को जमानत दिए जाने की भी निंदा की।

केंद्र सरकार ने 4 साल में राज्यों को की ₹1.73 लाख करोड़ की मदद, फंड ना मिलने पर धरना देने वाली ममता सरकार को...

वित्त मंत्रालय ने बताया है कि केंद्र सरकार 2020-21 से लेकर 2023-24 तक राज्यों को ₹1.73 लाख करोड़ विशेष मदद योजना के तहत दे चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -