Monday, June 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मन कर रहा कि अर्णब की तरह चिल्लाऊँ - मुझे ड्रग्स दो, मुझे ड्रग्स...

‘मन कर रहा कि अर्णब की तरह चिल्लाऊँ – मुझे ड्रग्स दो, मुझे ड्रग्स दो’: ट्विंकल खन्ना ने कहा – आर्यन खान को जेल में सड़ाया जा रहा

"जहाँ उसका दोस्त 6 ग्राम चरस अपने साथ रखे हुए था, इसका कोई सबूत नहीं है कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद हुए हों। फिर भी एक युवा लड़के को पिछले दो सप्ताह से आर्थर रोड जेल में सड़ाया जा रहा है।"

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ड्रग्स मामले में जेल काट रहे आर्यन खान का बचाव किया है। उन्होंने इस मामले की तुलना एक दक्षिण कोरियाई ड्रामा सीरीज से की। ट्विंकल खन्ना ने कहा कि भारत में हम अपना एक अलग ही ‘स्क्विड गेम’ खेल रहे हैं। उन्होंने विभिन्न उदाहरण शेयर कर के अलग-अलग घटनाओं से इसकी तुलना की। ट्विंकल खन्ना ने लखीमपुर-खीरी की घटना को भी आड़े हाथों लिया।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में उन्होंने ‘देशी स्क्विड गेम्स’ के ‘मार्बल्स’ वाले सेक्शन में लिखा कि इसके तहत हर खिलाड़ी को 10-10 मार्बल दिए जाते हैं और हर किसी को किसी खेल को चुन कर उसमें अपने विरोधियों को हरा कर उसके मार्बल लेने पड़ते हैं। उन्होंने लिखा कि इसमें जो सबसे मजबूत दावेदार होता है, उसे किसी तरह फँसा लिया जाता है और फिर वो अपना मार्बल खो देता है।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “जब मैंने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन की गिरफ़्तारी की खबर के बारे में पढ़ा तो मुझे लगा कि मेरे भी मार्बल खो गए हैं। जहाँ उसका दोस्त 6 ग्राम चरस अपने साथ रखे हुए था, इसका कोई सबूत नहीं है कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद हुए हों। फिर भी एक युवा लड़के को पिछले दो सप्ताह से आर्थर रोड जेल में सड़ाया जा रहा है।” साथ ही उन्होंने ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक अर्णब गोस्वामी पर भी निशाना साधा।

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “मेरा मन कर रहा है कि मैं अर्णब गोस्वामी ने जिस तरह से नाटकीय ढंग से ढिंढोरा पीटा था कि ‘मुझे ड्रग दो, मुझे ड्रग दो’, मैं भी उसी की नकल करूँ। क्योंकि, मुझे इस घटना (आर्यन खान की गिरफ़्तारी) का कोई मतलब ही समझ में नहीं आ रहा।” उन्होंने लिखा कि हमने देखा है कि कैसे लखीमपुर-खीरी में SUV से लोगों को कुचल दिया गया। साथ ही उन्होंने लिखा कि भारत में केंद्र और राज्य सरकारों के बीच ‘टग ऑफ वॉर’ चलता रहता है।

इंस्टाग्राम पर आर्यन खान ड्रग्स मामले पर ट्विंकल खन्ना का पोस्ट

बता दें कि ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को बुधवार (20 अक्टूबर, 2021) को भी जमानत नहीं मिली। स्पेशल NDPS (स्वापक ओषधि और मनःप्रभावी पदार्थ अधिनियम) अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया। आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी स्पेशल जज वीवी पाटिल की अदालत ने जमानत नहीं दी। इन सभी को NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने 3 अक्टूबर को जहाज पर पार्टी करते हुए ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -