Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनउर्फी जावेद के सामने टिकती भी नहीं ऋचा-तापसी-स्वरा, SRK-अल्लू अर्जुन को दे रही टक्कर:...

उर्फी जावेद के सामने टिकती भी नहीं ऋचा-तापसी-स्वरा, SRK-अल्लू अर्जुन को दे रही टक्कर: Google सर्च में अतरंगी ड्रेस के आगे ‘एजेंडा’ फीका

स्वरा और तापसी जैसे अभिनेत्रियों के पास उनकी पीआर टीम है, तब कहीं जाकर सोशल मीडिया पर उनकी इतनी फैंस फॉलोइंग हैं। वहीं उर्फी बिना किसी पीआर टीम के इस मुकाम तक पहुँची हैं।

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से फेमस हुईं उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने बेबाक अंदाज और अतरंगी फैशन के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह खासा एक्टिव रहती हैं। अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के मामले में उर्फी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) तक को पीछे छोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर भी उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने उर्फी जावेद को लेकर विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि उर्फी यूथ का ध्यान भटका रही हैं। ‘गूगल ट्रेंड्स’ के अनुसार, उर्फी जावेद को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर की तुलना में कई अधिक सर्च किया गया है।

हमने पिछले 12 महीनों के ट्रेंड की तुलना की और पाया कि तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर के पास पीआर टीम होने के बावजूद उर्फी इन तीनों से कहीं अधिक ट्रेंड कर रही हैं। तीनों में सिर्फ तापसी पन्नू ही इस साल जनवरी में पिछले 12 महीनों के दौरान एक बार उर्फी के ट्रेंडिंग स्टेटस की बराबरी करने में कामयाब रहीं। अगस्त में वह दो बार टॉप पर पहुँची, लेकिन उर्फी की लोकप्रियता को टक्कर नहीं दे पाईं।

वहीं उर्फी की तुलना में स्वरा भास्कर का ट्रेंड मैप साल भर लगभग सपाट रहा। जबकि ऋचा चड्ढा का ट्रेंड मैप अक्टूबर के दौरान केवल एक बार बढ़ा, लेकिन वह भी उर्फी के ट्रेंड मैप को पीछे नहीं कर सका।

फोटो साभार: गूगल ट्रेंड्स

दिलचस्प बात यह है कि उर्फी का ट्रेंड मैप पिछले साल दो बार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लोकप्रियता के बराबर था। एक बार अप्रैल में और दूसरी बार अक्टूबर में।

फोटो साभार: गूगल ट्रेंड्स

इसी तरह दक्षिण भारतीय सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी को उर्फी के ट्रेंड मैप ने इस साल अधिकांश समय कड़ी टक्कर दी।

फोटो साभार: गूगल ट्रेंड्स

इसके अलावा उर्फी के इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन (39 लाख) फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के 32.7 मिलियन (3 करोड़ 27 लाख), अल्लू अर्जुन के 19.7 मिलियन (1 करोड़ 97 लाख), स्वरा भास्कर के 1 मिलियन (10 लाख), ऋचा चड्ढा के 2.5 मिलियन (25 लाख) और पन्नू के 20 मिलियन (2 करोड़) फॉलोअर्स हैं। स्वरा और तापसी जैसे अभिनेत्रियों के पास उनकी पीआर टीम है, तब कहीं जाकर सोशल मीडिया पर उनकी इतनी फैंस फॉलोइंग हैं। वहीं उर्फी बिना किसी पीआर टीम के इस मुकाम तक पहुँची हैं। वह हर हफ्ते अपनी ड्रेसिं​ग सेंस को लेकर खबरों में रहती हैं। वह कई बार पैपराजी के सामने कह चुकी हैं कि वह अपनी बोल्ड ड्रेसेस का चयन खुद करती हैं।

वह किसी भी चीज को ड्रेस में बदलने की क्षमता रखती हैं, फिर चाहे वह मोबाइल फोन हो, सेफ्टी पिन हो, ऑडियो टेप हो, तार हों या फिर अन्य चीज। उर्फी अपनी बोल्ड और अतरंगी ड्रेसेस की फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहती हैं।

बता दें कि उर्फी जावेद को पिछले महीने सारेगामा म्यूजिक के वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी‘ में देखा गया था। इस महीने की शुरुआत में वह एमटीवी पर डेटिंग रिएलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4′ में एक कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुईं। शो को अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन होस्ट कर रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज, खेल के मैदान, गंगा पर पुल, पॉवर प्लांट… बजट 2024 में बिहार की बल्ले-बल्ले, एक्सप्रेसवे का बिछेगा जाल

वित्त मंत्री ने बिहार में सड़क के लिये 26 हजार करोड़ रुपये का आवंटन रखा है। पटना-पूर्णिया के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा. बक्सर-भागलपुर के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा।

जनजातीय समाज के 63000 गाँवों का विकास, कामकाजी महिलाओं के लिए हॉस्टल, छोटे कारीगरों के लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार: जानिए बजट 2024 में और क्या-क्या

महिलाओं एवं कन्याओं से संबंधित योजनाओं के लिए 3 लाख करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है। उत्तर-पूर्व में भारतीय डाक के 100 से अधिक शाखाएँ खोली जाएँगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -