Sunday, September 25, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन₹3.75 करोड़ में उर्मिला मातोंडकर ने खरीदा नया दफ्तर, शिवसेना ने MLC बनाने के...

₹3.75 करोड़ में उर्मिला मातोंडकर ने खरीदा नया दफ्तर, शिवसेना ने MLC बनाने के लिए भेजा है नाम

खार वेस्ट के दुर्गा चैम्बर्स में स्थित ये संपत्ति ऐसे इलाके में है, जिसे वेस्टर्न सबअर्ब्स का सबसे प्राइम लोकेशन माना जाता है। 96.61 स्क्वायर मीटर (1039.901 स्क्वायर फ़ीट) के ऑफिस के लिए उर्मिला को...

1995 में आई फिल्म ‘रंगीला’ के बाद चर्चा में आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई में अपना नया दफ्तर खरीदा है। उन्होंने खार वेस्ट के लिंकिंग रोड में 3.75 करोड़ रुपए में नया दफ्तर खरीदा। कुछ दिनों तक कॉन्ग्रेस में रहने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना का दामन थामा था। उनका नाम विधान पार्षद के लिए नॉमिनेट करते हुए राज्यपाल को भेजा गया है।

वो महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार द्वारा प्रस्तावित उन 12 उम्मीदवारों में शामिल हैं, जिन्हें राज्यपाल कोटा से विधान पार्षद बनाया जाना है। उन्होंने अपना नया दफ्तर एक पॉश कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में खरीदा। खार वेस्ट के दुर्गा चैम्बर्स में स्थित ये संपत्ति ऐसे इलाके में है, जिसे वेस्टर्न सबअर्ब्स का सबसे प्राइम लोकेशन माना जाता है। ग्राउंड फ्लोर के अलावा दुर्गा चैम्बर्स की ईमारत में कुल 7 मंजिल है।

इसके ऊपरी तलों में अगर कोई दफ्तर के लिए जगह रेंट लेता है तो उसे प्रति महीने 5-8 लाख रुपए देने होते हैं। वहीं इसके ग्राउंड फ्लोर को कमर्शियल रिटेल प्रतिष्ठानों के लिए रखा गया है। उर्मिला मातोंडकर ने जो ऑफिस स्पेस खरीदा है, वो इस इमारत की छठी मंजिल पर स्थित है। ये जगह कुल मिला आकर 96.61 स्क्वायर मीटर (1039.901 स्क्वायर फ़ीट) की है। इस तरह से उर्मिला मातोंडकर को इस दफ्तर के लिए प्रति फ़ीट 36,000 रुपए की दर से जेब ढीली करनी पड़ी।

उन्होंने कारोबारी राजेश कुमार शर्मा से इस दफ्तर को खरीदा है। उनका भी दफ्तर इसी इमारत में स्थित है। ‘मुंबई मिरर’ की खबर के अनुसार, ये डील सोमवार (दिसंबर 28,2020) को हुई। रियल एस्टेट विशेषज्ञों का कहना है कि यहाँ ऑफिस स्पेस की कीमत 4 करोड़ रुपए से थोड़ी ऊपर है। अभिनेत्री ने 80,300 रुपए स्टाम्प ड्यूटी के रूप में और 30,000 रुपए रजिस्ट्रेशन के लिए भी खर्च किया, जो फ्लैट के दाम के अलावा है।

कुछ ही दिनों पहले उर्मिला मातोंडकर ने दावा किया था कि उनके शौहर मोहसिन अख्तर को अक्सर ट्रोल किया जाता है। 46 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा था कि उनके शौहर को आतंकी और पाकिस्तानी तक कहा गया। उन्होंने कहा था कि उनके शौहर केवल मुस्लिम नहीं हैं, वो कश्मीरी मुस्लिम हैं और वो दोनों समान रूप से निष्ठावान होकर अपने-अपने धर्मों का पालन करते हैं। उन्होंने अपने विकिपीडिया पेज से छेड़छाड़ और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किए जाने की बात भी बताई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब उत्तर प्रदेश के हर स्कूल में अनिवार्य होगी योग की शिक्षा, योगी सरकार ने तैयार किया ड्राफ्ट: खेल टूर्नामेंट्स के लिए बच्चों को...

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों में योग को अनिवार्य करेगी। इसका मसौदा तैयार कर लिया गया है।

‘स्कूलों में बंद हो भजन, योग और सूर्य नमस्कार, कमजोर हो रही कश्मीर की मुस्लिम पहचान’: उलेमाओं की माँग, कहा – इस्लामी मान्यताओं को...

MMU ने कहा, "जम्मू कश्मीर में हिंदुत्व के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों के माध्यम से लागू की जा रही गतिविधियों पर हमें खेद है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,129FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe