Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसिर्फ सेक्स पर नहीं कर सकता पूरी बात: विवेक अग्निहोत्री ने बताई 'कॉफी विद...

सिर्फ सेक्स पर नहीं कर सकता पूरी बात: विवेक अग्निहोत्री ने बताई ‘कॉफी विद करण’ में कभी न जाने की वजह, बोले- वो बकवास और बनावटी शो है

विवेक अग्निहोत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक बकवास शो है। कोई भी इससे रिलेट नहीं कर पाता है। क्योंकि आप यह सब सिर्फ अपने इनर सर्किल के लिए, अपने दोस्तों के लिए और एक-दूसरे को खुश करने के लिए कर रहे हैं। कुछ चैनल इसके लिए भुगतान करते हैं।"

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर बड़ा बयान दिया है। हाल ही में ब्रूट इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने ‘कॉफी विद करण’ को बेहूदा शो बताया। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया वह आज तक करण जौहर के इस शो में क्यों नजर नहीं आए।

बातचीत के दौरान विवेक अग्निहोत्री से पूछा गया कि क्या उन्हें इस शो में आने के लिए कभी आमंत्रित किया गया था? इस पर निर्देशक ने कहा, “यह निर्भर करता है। मेरा मतलब है कि यह जिस तरह का शो है, वहाँ मेरे पास बताने के लिए कुछ भी नहीं है। अब मेरी वो उम्र नहीं है। सेक्स अब मेरे जीवन की प्राथमिकता नहीं है। मेरे दो बच्चे हैं। यह शो बहुत आर्टिफिशियल है, वहाँ बैठकर मुझे काफी अजीब महसूस होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं किसी भी टॉपिक पर बात कर सकता हूँ। फिर चाहे वह सेक्स हो या फिर कोई और मुद्दा। लेकिन, सिर्फ एक ही टॉपिक को केंद्र में रखना…मैं बहुत आध्यात्मिक हूँ। मैं सेक्स-सेंटर्ड व्यक्ति नहीं हूँ। मैं अपनी पत्नी के साथ सेक्स लाइफ एंजॉय करता हूँ। लेकिन कौन किसे छोड़ रहा है, कौन-किसके साथ सो रहा है, यह सब मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं।”

विवेक अग्निहोत्री ने साथ ही कहा, “मुझे लगता है कि यह एक बकवास शो है। कोई भी इससे रिलेट नहीं कर पाता है। क्योंकि आप यह सब सिर्फ अपने इनर सर्किल के लिए, अपने दोस्तों के लिए और एक-दूसरे को खुश करने के लिए कर रहे हैं। कुछ चैनल इसके लिए भुगतान करते हैं।” इस इंटरव्यू में उन्होंने देश से जुड़े और भी कई मुद्दों पर बात की।

बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ जितना चर्चा में रहता है, उतना ही अधिक विवादों के कारण सुर्खियों में रहता है। कई फिल्मी सितारे उनके इस शो को लेकर बड़े बयान दे चुके हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -