Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयअन्यतजिंदर बग्गा ने दिया देश को पहला झटका बिरयानी ब्रांड: 6 माह में दिल्ली...

तजिंदर बग्गा ने दिया देश को पहला झटका बिरयानी ब्रांड: 6 माह में दिल्ली में खुलेंगी ‘Kulhad Biryani’ की कई दुकान

भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा ने दो दिन पहले इस नए वेंचर यानी कुल्हड़ बिरयानी की घोषणा हुई है और उनके पास अब तक फ्रेंचाइजी के लिए सैंकड़ों इंक्वायरी आ गई हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आज भारतीय बाजार में पहले झटका बिरयानी ब्रांड ‘कुल्हड़ बिरयानी’ की शरुआत की है। उनका कहना है कि वह इस ब्रांड को मार्च के अंत और अप्रैल की शुरुआत तक लॉन्च करेंगे।

उन्होंने बताया कि दो दिन पहले इस नए वेंचर यानी कुल्हड़ बिरयानी की घोषणा हुई है और उनके पास अब तक फ्रेंचाइजी के लिए सैंकड़ों इंक्वायरी आ गई हैं। उनका लक्ष्य है कि वह आगामी 6 माह में इस ब्रांड की कई फ्रेंचाइजी ओपन करें। साल भर बाद कुल्हड़ बिरयानी को देश के कोने में लेकर जाया जाएगा।

उन्होंने बताया, “फ्रेंचाइजी से जुड़ी जानकारी kulhadbiryani.com पर मौजूद है और अधिक जानकारी के लिए [email protected] से ली जा सकती है। कई निवेशकों से बात की जा रही है जो इस ब्रांड में निवेश कर सके और अपनी दिलचस्पी इस ब्रांड में दिखा सकें। जल्द ही ये भारतीय बिरयानी जगत में झटका बिरयानी का नाम भी शामिल होगा।”

गौरतलब है कि भारत में बिरयानी को पसंद करने वाले बहुत लोग हैं। साल 2020-2021 के आँकड़ों के अनुसार, हर मिनट बिरयानी के 90 से 115 ऑर्डर आते थे। इस बीच जोमैटो और स्विगी ने बिरयानी की सबसे ज्यादा डिलीवरी की, जिसके बाद तजिंदर सिंह बग्गा ने भी कुल्हड़ बिरयानी के रूप में अपने नए वेंचर की शरुआत की।

सोशल मीडिया पर बता दें कि इस घोषणा के बाद तजिंदर पाल सिंह बग्गा को कुछ लोग बधाई दे रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि बिरयानी की क्या जरूरत थी? कुछ और भी खोला जा सकता था। वहीं कुछ यूजर्स हैं तो ट्विटर पर फ्रेंचाइजी से जुड़ी जानकारी माँग रहे हैं। वहीं कुछ हैं तो भाजपा नेता को धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्होंने झटका बिरयानी ब्रांड की शुरुआत की। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -