Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयअन्य'मेरा बूट सबसे मजबूत' : भाजपा सांसद और विधायक में बहस के बाद हुई...

‘मेरा बूट सबसे मजबूत’ : भाजपा सांसद और विधायक में बहस के बाद हुई जमकर कुटाई

मामला एक प्रोजेक्ट के शिलापट्ट पर नाम लिखवाने को लेकर था। फाउंडेशन स्टोन पर किस का नाम होगा, इसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों लोग आपस में भिड़ पड़े।

भारत पाकिस्तान के बीच युद्ध के बादल छँट चुके हैं लेकिन भाजपा के भीतर आज एक अलग किस्म की जंग देखने को मिली है। ख़बरों में आज उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाला वीडियो देखने को मिला है। वीडियों में संत कबीर नगर के विधायक और सांसद आपस में ही भिड़ गए। बातों की गरमा-गर्मी हाथापाई और एक दूसरे पर जूता-चप्पल चलाने पर भी आ गई। मामला इतना बढ़ गया कि बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक राकेश सिंह पर जूता फेंक दिया।

मामला एक प्रोजेक्ट के शिलापट्ट पर नाम लिखवाने को लेकर था। फाउंडेशन स्टोन पर किस का नाम होगा, इसी बात को लेकर विवाद हो गया और दोनों लोग आपस में भिड़ पड़े। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी इंजिनियर से कुछ सवाल पूछ रहे हैं, इसी बीच विधायक राकेश सिंह उन सवालों के बीच में कूद पड़ते हैं। 

इस निंदनीय घटना पर उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा, “हमने इस निंदनीय घटना का संज्ञान लिया है और दोनों को लखनऊ तलब किया गया है। सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe