Sunday, July 25, 2021
Homeविविध विषयअन्यचमचमाते करतारपुर कॉरिडोर की पहली झलक आई सामने, लोगों ने रवीना को कहा थैंक्यू,...

चमचमाते करतारपुर कॉरिडोर की पहली झलक आई सामने, लोगों ने रवीना को कहा थैंक्यू, देखें Video

"यहाँ जाने का बहुत मन है लेकिन मैं पाकिस्तान को पैसे नहीं देना चाहता, क्योंकि उन पैसों से पाकिस्तान हमारी सेना के ख़िलाफ गोलियाँ खरीदेगा।"

करतापपुर कॉरिडोर पर कल (अक्टूबर 24, 2019) भारत और पाकिस्तान के बीच फैसला हो गया। दोनों देशों के अधिकारियों ने सहमति-पत्र पर अपने हस्ताक्षर किए और घोषणा हुई कि अब निर्धारित पोर्टल पर जाकर यहाँ जाने के लिए पंजीकरण किया जा सकता है। इस समझौते के बाद अब भारत के तीर्थयात्री बिना वीजा के सिर्फ़ पासपोर्ट लेकर कॉरिडोर के जरिए करतारपुर जा सकते हैं।

दिलचस्प यह है कि भले ही इसके उद्घाटन की तारीख 9 नवंबर की रखी गई है लेकिन सोशल मीडिया पर करतारपुर कॉरिडोर की चमचमाती झलक देखने को मिल गई है। ट्विटर पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने कॉरिडोर की वीडियो डाली है और करतारपुर साहिब को नमन किया है। उन्होंने इस वीडियो का साभार अपने किसी पाकिस्तानी दोस्त को दिया है।

इस झलक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएँ आई हैं। किसी ने इस वीडियो के लिए रवीना टंडन को शुक्रिया कहा है। तो किसी ने इस स्थल को देखकर कहा है कि उन्हें लग रहा है कि इसे देखकर ही उन्होने करतारपुर साहिब के दर्शन कर लिए।

एक यूजर ने रवीना टंडन को पत्रकारों से भी तेज बताया, वहीं कुछ यूजर्स ने कॉरिडोर एंट्री के लिए 20 डॉलर वाली शर्त पर अपनी नाराजगी जताई। लोगों ने कहा कि उनका यहाँ जाने का बहुत मन है लेकिन वे पाकिस्तान को पैसे नहीं देना चाहते, क्योंकि उन पैसों से पाकिस्तान हमारी सेना के ख़िलाफ गोलियाँ खरीदेगा।

एक यूजर ने रवीना टंडन को पाकिस्तान के लोगों पर भरोसा न करने की सलाह दी। यूजर ने कहा ये लोग पाक सेना और आतंकियों के लिए काम करते हैं। इसलिए इनसे दूर रहें। पीठ में छूरा मार देंगे, पता भी नहीं चलेगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,066FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe