Sunday, June 16, 2024
Homeविविध विषयअन्यनो बॉल पर लताड़ के बाद भी नहीं सुधरे शोएब अख्तर, जिम्बाब्वे से हार...

नो बॉल पर लताड़ के बाद भी नहीं सुधरे शोएब अख्तर, जिम्बाब्वे से हार के बाद भारत को कोसा, कहा- वे भी तीस मार खां नहीं

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद कहा है, "भारतीय टीम भी कोई तीस मार खां नहीं है। वह भी सेमीफाइनल खेलकर अगले हफ्ते वापस आ जाएगी।"

टी-20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पाकिस्तानी बौखलाए हुए हैं। इसी बौखलाहट में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत पर भड़ास निकाली है। यह काम उन्होंने भारत-पाक मैच के बाद भी किया था। उस समय उन्हें जबर्दस्त लताड़ लगी थी।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान की हार का विश्लेषण किया है। इसे बेहद शर्मनाक बताया था। साथ ही कहा है, “भारतीय टीम भी कोई तीस मार खां नहीं है। वह भी सेमीफाइनल खेलकर अगले हफ्ते वापस आ जाएगी।” 6:24 मिनट के इस वीडियो में 3:07 से 3:25 के बीच आप शोएब अख्तर को यह कहते सुन सकते हैं। उल्लेखनीय है कि भारत के बाद जिम्बाब्वे से भी पराजित होने के बाद पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल की राह भी मुश्किल हो गई है।

वीडियो में शोएब अख्तर पाकिस्तानी टीम के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं कि टीम में नालायक लोगों को शामिल किया गया है। अच्छे लोगों को जगह नहीं मिल रही। उन्होंने कहा, “मैं बार-बार कह रहा हूँ, हमारे ओपनर्स और मिडल प्लेयर्स किसी काम के नहीं हैं, जिनके दम पर हम बहुत बड़ी जीत हासिल कर सकें। अब मैं इस क्या बोलूँ।” अपने मुल्क की आवाम से सवाल करते हुए शोएब ने कहा, “अब आप ही बताएँ मैं क्या बोलूँ। यही बोलूँगा कि पाकिस्तान के पास बाबर आजम के रूप में एक बहुत ही खराब कप्तान है, जिसमें कोई भी संदेह नहीं है। हम टी-20 वर्ल्ड कप में दो मैच हार गए। हमें भी मीडिया में जबाव देना पड़ता है। मैं बहुत निराश हूँ।”

वह आगे कहते हैं, “इनके पास कोई प्लान नहीं, कोई मिडल ऑर्डर नहींं। मुझे पाकिस्तान की टीम पर ट्रस्ट ही नहीं है। एवरेज बंदों से एवरेज डिसीजन ही एक्सेप्ट किए जाते हैं। सेलेक्शन कमेटी एवरेज, मैनेजमेंट आपका एवरेज, टीम आपकी एवरेज और परफोर्मेंस आपकी लो एवरेज। एन्जॉय करें और ऐसे नालायक लोगों को सेट करें। ना आने दें अच्छे लोग। हमें तो दुख होता है, क्योंकि मुल्क सफर करता है।”

बता दें कि भारतीय टीम ने 23 अक्टूबर 2022 को मेलबर्न में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। मैच के बाद अख्‍तर ने ट्वीट कर अंपायर के फैसले पर ही सवाल खड़ा कर दिया था। उस मैच के आखिरी ओवर में अंपायर ने मोहम्मद नवाज की गेंद को नो-बॉल करार दिया था। गेंद विराट के कमर से ऊपर थी। उस गेंद पर कोहली ने छक्का लगाया और भारत को फिर फ्री हिट भी मिला। इस नो-बॉल की फोटो पोस्ट करते हुए अख्तर ने लिखा था, “अंपायर भाइयों, आज रात सोच-विचार करने के लिए आपके लिए खाना।” इसके बाद फैंस ने अख्तर को जमकर सुनाया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -