Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयअन्यवर्जिनिटी एक मिथ, सील-वील कुछ नहीं होती... बढ़िया है मैं बेगैरत, बेशर्म हूँ: बिग...

वर्जिनिटी एक मिथ, सील-वील कुछ नहीं होती… बढ़िया है मैं बेगैरत, बेशर्म हूँ: बिग बॉस में धमाका मचाने वाली मूस जट्टाना

मूस ने आगे अपने पोस्ट में कहा, “मैं आप सभी बहनों के बेहतर जीवन की कामना करती हूँ। मैं आपके लिए अद्भुत सेक्स की कामना करती हूँ। बहुत सारी इंटीमेसी, प्रयोग और नई चीजें सीखने के लिए प्रार्थना करती हूँ। कोई भी अपनी इच्छाओं को ना रोके।

पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली और बिग बॉस ओटीटी से लोगों के बीच पहचान बनाने वाली मूस जट्टाना या मुस्कान जट्टाना एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खुद को बाइसेक्सुअल घोषित करने वाली मूस जट्टाना ने बिग बॉस ओटीटी में यह कहकर धमाका कर दिया था कि वह एक लड़की से ही शादी करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने भारत में वर्जिनिटी को लेकर चल रही बहस के बीच एक ऐसा बयान दिया है कि वे फिर से खबरों में आ गई हैं। 

मूस जट्टाना ने लोगों की सोच को लेकर कहा कि जब भी कोई भारतीय पुरुष अपने लिए लड़की देखने जाता है तो उसकी एक ही ख्वाहिश होती है कि उसे सीलबंद लड़की मिले, जबकि ऐसा कुछ होता ही नहीं है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कि आखिर वर्जिनिटी है क्या। 

मूस ने कहा- सील-वील कुुछ नहीं होता है

मूस जट्टाना ने कहा कि वर्जिनिटी एक मिथक है। सील-वील कुछ नहीं होती है। यह एक मांसपेशी होती है, जो बड़े होने के साथ खुद ही टूट जाती है। इसके बारे में सीखिए। लेकिन इसका उपयोग महिलाओं और लड़कियों को नीचा दिखाने के लिए मत कीजिए। भगवान का शुक्र है कि वह किसी संकुचित दिमाग वाले भारतीय परिवार के लिए कभी भी संस्कारी नहीं बन पाएँगी।

मूस ने कहा कि शुक्र है कि कोई भी माँ उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेगी। शुक्र है ऊपर वाले का। मूस ने कहा, “शुक्र है कि मैं बेगैरत, बदतमीज और बेशर्म हूँ। मैं चाहती हूँ कि किसी भी लड़की या महिला को निरर्थक परंपरा और उम्मीदों ना बंधना पड़े।”

शानदार सेक्स की दुआ

मूस ने आगे अपने पोस्ट में कहा, “मैं आप सभी बहनों के बेहतर जीवन की कामना करती हूँ। मैं आपके लिए अद्भुत सेक्स की कामना करती हूँ। बहुत सारी इंटीमेसी, प्रयोग और नई चीजें सीखने के लिए प्रार्थना करती हूँ। कोई भी अपनी इच्छाओं को ना रोके। मुझे आशा है कि आपको पूरी दुनिया देखने को मिले। मैं कामना करती हूँ कि आपका साथी आपके बर्तन धोए, बिस्तर सजाए। मैं चाहती हूँ कि आप स्वतंत्र और जीवन से भरपूर हों। मैं प्रार्थना करती हूँ कि आपके पार्टनर आपसे बहुत प्यार करे।” मूसा के इस पोस्ट पर कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया है, जबकि कुछ लोगों ने नेगेटिव कमेंट कर उन्हें ट्रोल भी किया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -