Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयअन्य'नवाजुद्दीन ने हमें घर से निकाला…पास में सिर्फ 81 रुपए हैं' : एक्टर की...

‘नवाजुद्दीन ने हमें घर से निकाला…पास में सिर्फ 81 रुपए हैं’ : एक्टर की बीवी आलिया की नई वीडियो, बेटी रास्ते पर रोती दिखी

आलिया ने इंस्टाग्राम पर 2 वीडियो शेयर करते हुए लंबा पोस्ट लिखा। वीडियो में आलिया कह रही हैं कि नवाज ने दोनों बच्चों सहित उन्हें मुंबई के बंगले से निकाल दिया है। आलिया को बच्चों समेत आधी रात को उनके हाल पर छोड़ दिया गया। वीडियो में आलिया कह रही हैं कि उनके पास सिर्फ 81 रुपए हैं।

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना किशोर पांडे ने वीडियो शेयर कर बच्चों और उन्हें घर में ना घुसने देने का आरोप लगाया है। आलिया ने ये भी इल्जाम लगाया है कि नवाज ने उन्हें सड़क पर छोड़ दिया। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में वह अपने बच्चों के साथ रोते हुए नजर आ रही हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर 2 वीडियो शेयर करते हुए लंबा पोस्ट लिखा। वीडियो में आलिया कह रही हैं कि नवाज ने दोनों बच्चों सहित उन्हें मुंबई के बंगले में घुसने नहीं दिया। आलिया को बच्चों समेत आधी रात को उनके हाल पर छोड़ दिया गया। वीडियो में आलिया कह रही हैं कि उनके पास सिर्फ 81 रुपए हैं। वह इस हरकत के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कभी भी माफ नहीं करेंगी।

आलिया के वीडियो में उनकी बेटी भी रोती हुई नजर आ रही हैं। पोस्ट किए गए दूसरे वीडियो में सभी एक कमरे में सोते नजर आ रहे हैं। आल‍िया ने अपने पोस्‍ट में लिखा कि वह 40 द‍िनों से नवाज के घर में रह रही थीं, वर्सोवा पुलिस स्‍टेशन ने एफआईआर के सिलसिले में उन्हें बुलाया। जब आलिया वापस लौटीं तो नवाजुद्दीन ने कई गार्ड्स लगा रखे थे ज‍िन्‍होंने उन्‍हें घर में वापस लौटने ही नहीं द‍िया। आल‍िया का कहना है कि अपने पिता की ये हरकतें देखकर बेटी बहुत रो रही है।

आलिया ने जानकारी दी कि आधी रात को बेघर होने के बाद उन्हें एक रिश्तेदार के घर पर पनाह मिली। बता दें दोनों मियाँ-बीवी के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। एक दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। हाल ही में आलिया ने शौहर नवाजुद्दीन पर रेप का भी आरोप लगाया था। आलिया वीडियो में रो-रोकर अपना हाल बयाँ कर रही थीं। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप लगाया है कि वह उनसे बच्चों को छीनना चाहते हैं।

एक्टर के प्रवक्ता ने आरोपों को नकारा

बता दें कि एक ओर जहाँ आलिया ने अपनी वीडियो में रोती बेटी और जहाँ वो रहीं उसकी वीडियो जारी की है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के प्रवक्ता ने आलिया के आरोपों को नकारा है। उनका कहना है कि ये सारे आरोप झूठे हैं। वो घर नवाज की माँ का है। नवाज फैसला नहीं कर सकता वहाँ कौन आएगा कौन नहीं। घर में सिर्फ आलिया की एंट्री बैन है, बच्चों को घुसने से नहीं रोका गया। प्रवक्ता के मुताबिक नवाज ने आलिया को एक फ्लैट खरीद के दिया हुआ जिसे उन्होंने रेंट पर चढ़ा दिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -