Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयअन्य'1 साल से नहीं मिला, 3 महीने से हर जगह से ब्लॉक': तलाक के...

‘1 साल से नहीं मिला, 3 महीने से हर जगह से ब्लॉक’: तलाक के बाद शिखर धवन ने मार्मिक पोस्ट के जरिए बेटे को विश किया जन्मदिन, बोले – तुम्हें रोज लिखता हूँ मैसेज

उन्होंने अपने बेटे को संबोधित करते हुए लिखा कि वो भले ही उससे सीधे नहीं जुड़ पा रहे हैं, लेकिन मानसिक रूप से वो उससे जुड़े हुए हैं।

क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी अलग हो चुके हैं। दोनों के तलाक की खबरें मीडिया में भी चर्चा का विषय बनी थीं, क्योंकि ये मामला खासा विवादित हुआ था। अब शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए तस्वीर शेयर की है और मार्मिक पोस्ट लिखा है। ये तस्वीर पुरानी है। उन्होंने बताया है कि उन्हें उनके बेटे से मिले 1 साल हो गए। उन्होंने ये भी बताया कि पिछले 3 महीने से उनका उनके बेटे से कोई संपर्क नहीं है।

उन्हें हर जगह से ब्लॉक कर के रखा गया है। जोरावर के जन्मदिन पर उसे बधाई देते हुए शिखर धवन ने ये पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने बेटे को संबोधित करते हुए लिखा कि वो भले ही उससे सीधे नहीं जुड़ पा रहे हैं, लेकिन मानसिक रूप से वो उससे जुड़े हुए हैं। उन्होंने लिखा कि वो अपने बेटे पर गर्व करते हैं, और उन्हें पता है कि वो अच्छे से बड़ा हो रहा है, अच्छा कर रहा है। शिखर धवन ने जोरावर के लिए लिखा कि पिता उसे हमेशा मिस करते हैं और प्यार करते हैं।

शिखर धवन ने जोरावर को संबोधित करते हुए लिखा, “तुम्हारे पापा हमेशा सकारात्मक रहते हैं और वो उस क्षण का इंतजार कर रहे हैं जब भगवान की कृपा से हम दोनों फिर मिलेंगे। नटखट बनो, लेकिन विध्वंसकारी नहीं। हमेशा देने वाले बनो, विनम्र रहो और दयालु, धैर्यवान और मजबूत बनो। तुम्हें न देखने के बावजूद मैं तुम्हें रोज मैसेज लिखता हूँ। इसमें मैं तुमसे तुम्हारे रोजमर्रा के जीवन के बारे में पूछता हूँ। बताता हूँ कि मैं क्या कर रहा हूँ और मेरे जीवन में क्या नया है।”

2009 में शिखर धवन ने 10 वर्ष छोटी आयशा मुखर्जी से सगाई की थी और 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी। अक्टूबर 2023 में ही दोनों के तलाक को मंज़ूरी मिली थी। आयशा मुखर्जी भारतीय सलामी बल्लेबाज से शादी के पहले से ही 2 लड़कियों की माँ थीं। कोर्ट में सुनवाई के दौरान पता चला था कि धवन ने आयशा को 8 वर्षों में 13 करोड़ रुपए भेजे थे। दोनों बेटियों पर भी धवन ने करोड़ों रुपए खर्च किए। तलाक के रकम के रूप में भी आयशा ने धवन से 13 करोड़ रुपए माँगे थे

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -