Tuesday, July 23, 2024

विषय

Shikhar Dhawan

‘1 साल से नहीं मिला, 3 महीने से हर जगह से ब्लॉक’: तलाक के बाद शिखर धवन ने मार्मिक पोस्ट के जरिए बेटे को...

उन्होंने लिखा कि वो अपने बेटे पर गर्व करते हैं, और उन्हें पता है कि वो अच्छे से बड़ा हो रहा है, अच्छा कर रहा है। शिखर धवन ने जोरावर के लिए लिखा कि पिता उसे हमेशा मिस करते हैं और प्यार करते हैं।

शिखर धवन को टॉर्चर करती थीं आयशा मुखर्जी, बदनाम करने के लिए भेजती थी संदेश: कोर्ट ने तलाक पर लगाई मुहर, माना भारत में...

दिल्ली की एक फैमिली कोर्ट ने भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के तलाक पर मुहर लगा दी है। अदालत ने माना है कि शिखर को आयशा मानसिक तौर पर प्रताड़ित करती थी।

पोल्स आ गई पोल्स… अब ‘पंजाब किंग्स’ ने अमृतपाल को किया ट्रॉल? शिखर धवन का वीडियो देख बोले लोग – ये सच्चे पंजाबी, रो...

'पंजाब किंग्स' के कप्तान शिखर धवन के साथ राहुल चहर और हरप्रीत बरार दिखाई दे रहे हैं। तीनों खिलाड़ी ताश खेल रहे होते है, तभी पुलिस आ धमकती है।

8 महीने से चल रही थी अनबन, शिखर धवन नहीं चाहते थे टूटे शादी; अभी भी आयशा मुखर्जी को मनाने का कर रहे प्रयास:...

आयशा मुखर्जी ने भारत के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन से तलाक लेने के बारे में बताया था। करीब नौ साल बाद दोनों की राहें जुदा होने की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

आयशा मुखर्जी ने लिखा- समझती थी तलाक गंदा शब्द है… शिखर धवन का पोस्ट- …तभी बरकत आती है: 9 साल बाद राहें अलग

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का वैवाहिक जीवन करीब 9 साल बाद बिखर गया है। आयशा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिख तलाक के बारे में बताया है।

Covid-19 से लड़ाई में अब ‘गब्बर’ का भी साथ: पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स ने भी दिया योगदान

राजस्थान रॉयल्स जहाँ 7.5 करोड़ रुपए दान में देगी, वहीं दिल्ली कैपिटल्स 1.5 करोड़ रुपए दान में देने की घोषणा कर चुकी है। इसके अलावा...

‘…चाहो तो पूरे 22 करोड़ को लेकर आ जाओ’ – शिखर धवन ने अफरीदी को दी चैलेंज

शिखर धवन ने शाहिद अफरीदी पर निशाना साधते हुए लिखा- "इस वक़्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है, उस वक़्त भी तुमको कश्मीर की ही पड़ी है?"

World Cup 2019: अंगूठे में चोट के कारण धवन 3 हफ़्तों के लिए बाहर, ऋषभ को मिलेगा मौका?

अंगूठे में चोट के कारण शिखर 'गब्बर' धवन टीम से बाहर हो गए हैं। अब वह विश्व कप में नहीं खेल पाएँगे। धवन ने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ 117 रन की विजयी पारी खेली थी।फॉर्म में चल रहे शिखर का टीम से बहार होना विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया के लिए झटका है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें