Thursday, June 30, 2022
Homeविविध विषयअन्य'पत्नी ने तो डिलीवर कर दिया, ये कब करेंगे?': शिमरन हेटमायर पर टिप्पणी, जानिए...

‘पत्नी ने तो डिलीवर कर दिया, ये कब करेंगे?’: शिमरन हेटमायर पर टिप्पणी, जानिए क्यों हो रही गावस्कर की आलोचना

IPL मैच के दौरान बैटिंग करने उतरे तो कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने सिरमन हेटमायर की पत्नी को लेकर मजाकिया कमेंट किया।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर एक बार फिर से विवादों में हैं। इस बार वो आईपीएल में कैरीबियाई खिलाड़ी शिमरन हेटमायर की पत्नी पर कमेंट को लेकर आलोचना झेल रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और उन्हें कमेंटेटर के तौर पर हटाने की माँग की जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला कुछ यूँ है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शिमरन हेटमायर की पत्नी गर्भवती थीं और उनका प्रसव होने वाला था। इसी को ध्यान में रखते हुए वो वापस अपने देश लौट गए थे। बच्चे के पैदा होने के बाद वो फिर से वापस लौट आए हैं। इसी क्रम में शुक्रवार (20 मई, 2022) को चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खेले गए मैच को राजस्थान रॉयल्स ने 5 विकेट से जीत लिया था। उस दौरान शिमरन हेटमायर छठे नंबर पर बैटिंग करने और और महज 6 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

गावस्कर का बयान

गौरतलब है कि शुक्रवार को जैसे ही हेटमायर बैटिंग करने उतरे तो कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने सिरमन हेटमायर की पत्नी को लेकर मजाकिया कमेंट किया। उन्होंने कहा, “शिमरन हेटमायर की वाइफ (निर्वाणी) ने तो डिलिवर कर दिया, क्या वह राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलिवर करेंगे?

इससे पहले भी विवादों में भी रहें हैं सुनील गावस्कर

इससे पहले पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर कमेंट करने को लेकर विवादों में रहे हैं। दो साल पहले आईपीएल के दौरान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के साथ क्रिकेट खेलते देखे गए थे। इसी को लेकर सुनील गावस्कर ने कमेंट किया था। हालाँकि, इससे नाराज अनुष्का शर्मा ने कहा था, “मिस्टर गावस्कर, आपने इतने साल तक लोगों की निजी जिंदगी का सम्मान किया और क्या आपको नहीं लगता कि यह बात आपको हमारे-मेरे बारे में भी कायम रखनी चाहिए थी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे, BJP के देवेंद्र फडणवीस ने भी ली डिप्टी सीएम पद की शपथ

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। वहीं भाजपा के देवेंद्र फडणवीस Dy CM बने।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,084FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe