Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयअन्यहँसते हुए आईं तापसी पन्नू, कैमरा-माइक देख भड़क उठीं: राजू श्रीवास्तव से जुड़े सवाल...

हँसते हुए आईं तापसी पन्नू, कैमरा-माइक देख भड़क उठीं: राजू श्रीवास्तव से जुड़े सवाल को किया इग्नोर, लोग बोले- ‘घमंडी हो गई है’

तापसी पन्नू की इस तरह की प्रतिक्रिया देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को लगता है कि वे घमंडी हो गई हैं और कुछ लोगों को उन पर दया आ रही है कि कैमरे और माइक ने उन्हें इस तरह घेर लिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘दोबारा’ की आलोचनाओं के बाद अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वे अपनी किसी फिल्म के कारण नहीं बल्कि अपने बर्ताव के कारण चर्चा में हैं। दरअसल, एक वीडियो सामने आई है जिसमें वे दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर पूछे गए एक सवाल पर भड़कती दिख रही हैं।

अभिनेत्री तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पैपराजी कैमरामैन पर भड़कती नजर आ रही हैं। जब उनसे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “अरे भाई साहब, आप एक मिनट, आप एक मिनट, आप हटिए, आप ऐसे मत करिए, थोड़ा हटिए, थोड़ा हटिए, पीछे हटिए।”

इसके बाद वे बिना जवाब दिए आगे बढ़ गईं। उनकी इस तरह की प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को लगता है कि वे घमंडी हो गई हैं और कुछ लोगों को उन पर दवा आ रही है। एक यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया कि अभिनेत्री तापसी पन्नू पूरी तरह से पागल हो गई हैं।

कुछ कट्टरपंथीयों ने भी मनाया जश्न

गौरतलब है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत बुधवार (21 सितंबर 2022) को हुई। उनके निधन पर पीएम मोदी और सीएम योगी सहित कई दिग्गजों ने दुख जताया, लेकिन कुछ कट्टरपंथीयों ने जश्न मनाया। कई लोगों ने तो सोशल मीडिया पर उनको लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियाँ भी की थीं।

‘मुल्ला इब्राहिम’ नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “राजू श्रीवास्तव एक धर्मांध व्यक्ति थे। वो एक नस्लवादी थे, इस्लाम विरोधी थे।” वहीं वसीम अकरम नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अपने जीवन के अंतिम चरण में राजू श्रीवास्तव ने मुस्लिमों को गालियाँ दी। कॉमेडी के चेहरे के पीछे एक शैतान छिपा हुआ था।”

इसी क्रम में एक अन्य यूजर ने लिखा, “राजू श्रीवास्तव ने नए स्टैंड अप कॉमेडियनों को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हमने कुछ नहीं खोया है। Fu%k Him. उन्हें कॉमेडी की भावना के बारे में कुछ नहीं पता था, भले ही उन्होंने एकाध अच्छे चुटकुले मारे होंगे।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -