कॉन्ग्रेस ने की चन्द्रशेखर आज़ाद की पुण्यतिथि पर भगत सिंह की फ़ोटो ट्वीट

कॉन्ग्रेस के लिए इस तरह के कारनामे अब आम हो चुके हैं। साल 2015 में कॉन्ग्रेस नेता अजय माकन चंद्रशेखर आजाद के ही जन्मदिन पर भगत सिंह की तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट कर 'नमन' कर चुके हैं ।

रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका गाँधी वाड्रा की रैली में भीड़ दिखाने के लिए ट्विटर पर फ़ेक तस्वीरों का सहारा लेने वाली कॉन्ग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी आज एक बार फिर अपनी मूर्खता का परिचय देते हुए नजर आईं। आज का कारनामा ये था कि उन्होंने चंद्रशेखर आज़ाद की पुण्यतिथि के अवसर पर भगत सिंह की फ़ोटो ट्वीट कर डाली।

प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, “दुश्मन की गोलियों का हम सामना करेंगे, आज़ाद ही रहे हैं आज़ाद ही रहेंगे।” लेकिन चंद्रशेखर आज़ाद जी के बलिदान दिवस पर विनम्र नमन लिखते हुए उन्होंने जो फ़ोटो इस्तेमाल किया वो दरअसल है भगत सिंह का। हालाँकि, उन्हें अपना ट्वीट आज एक बार फिर डिलीट करना पड़ा।

उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। मिथुन चक्रवर्ती के पैरोडी एकाउंट ने प्रियंका चतुर्वेदी से विनती करते हुए कहा की वो कृपया गाँधी परिवार की ग़ुलामी तक सीमित रहें और बलिदानी आत्माओं का अपमान ना करें।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एक अन्य ट्विटर यूजर ने महात्मा गाँधी जैसे दिखने वाले एक शख्स की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “प्रियंका सो डम्ब।”

‘द स्किन डाक्टर’ (@theskindoctor13) नाम के ट्विटर हैंडल ने बॉलीवुड कलाकारों की तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि प्रियंका चतुर्वेदी के अनुसार ये मंगल पांडेय, भगत सिंह और अरविंद केजरीवाल हैं।

कॉन्ग्रेस पार्टी प्रवक्ता के इस मूर्खतापूर्ण कारनामे पर मजाक करते हुए ‘स्मोकिंग स्किल्स’ (@SmokingSkills) नाम के एक ट्विटर हैंडल ने सचिन तेंदुलकर की पायलट ड्रेस वाली फ़ोटो को ‘सचिन पायलट’ बताते हुए प्रियंका पर निशाना साधा।

कॉन्ग्रेस के लिए इस तरह के कारनामे अब आम हो चुके हैं। साल 2015 में कॉन्ग्रेस नेता अजय माकन चंद्रशेखर आजाद के ही जन्मदिन पर भगत सिंह की तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट कर ‘नमन’ कर चुके हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by paying for content

बड़ी ख़बर

महाराष्ट्र ओपिनियन पोल
देवेंद्र फडणवीस को 39% लोगों ने मुख्यमंत्री के लिए पहली पसंद माना है जबकि 6% लोग उद्धव ठाकरे के पक्ष में थे। बता दें कि उद्धव की शिवसेना भी राजग का हिस्सा है।

ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

92,068फैंसलाइक करें
15,526फॉलोवर्सफॉलो करें
98,500सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: