Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजआगरा में वाल्मीकि समाज के लोगों ने हाथरस केस में विरोध प्रदर्शन के दौरान...

आगरा में वाल्मीकि समाज के लोगों ने हाथरस केस में विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर किया पर पथराव, लाठीचार्ज

एक तरफ पुलिस प्रशासन स्थिति को नियंत्रित करने और किसी भी प्रकार के दंगे फसाद को रोकने की पुरजोर कोशिश में लगी है वहीं वाल्मीकि समाज के लोगों ने आज विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर पथराव और लाठीचार्ज किया।

उत्तर प्रदेश के आगरा में हाथरस कांड को लेकर सफाई कर्मचारियों ने जमकर बवाल किया। रिपोर्ट के अनुसार, अनिश्चित कालीन हड़ताल स्थगित करने के वाल्मीकि समाज के फैसले के विरोध में सफाई कर्मचारी सड़क पर उतर आए। नगर निगम अधिकारियों द्वारा कूड़ा उठाने वाले गाड़ियाँ निकलवाने के मामले ने उग्र रूप ले लिया।

एक तरफ पुलिस प्रशासन स्थिति को नियंत्रित करने और किसी भी प्रकार के दंगे फसाद को रोकने की पुरजोर कोशिश में लगी है वहीं वाल्मीकि समाज के लोगों ने आज विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर पथराव और लाठीचार्ज किया।

तनाव इस कदर बढ़ गया कि आगरा में मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात करना पड़ा। वहीं एसपी सिटी ने पथराव करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

बता दें यूपी में जगह-जगह हाथरस कांड को लेकर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे है। उसी कड़ी में आगरा में भी हाथरस मामले को लेकर सफाई कर्मचारियों ने जमकर प्रदर्शन किया। अनिश्चितकालीन हड़ताल स्थगित करने के वाल्मीकि समाज के फैसले के विरोध में सफाई कर्मचारी सड़क पर उतर आए। उसी दौरान पुलिस पर भी पथराव किया गया।

इस घटना पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि पथराव करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। पथराव करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। सोशल मीडिया पर लगातार नजर रखी जा रही है और संवेदनशील क्षेत्रों में विशेष नजर रखी जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

‘लखनऊ को दिल्ली बनाया जाएगा, चारों तरफ से रास्ते सील किए जाएँगे’: चुनाव से पहले यूपी में बवाल की टिकैत ने दी धमकी

राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली की तरह लखनऊ का भी घेराव किया जाएगा। जिस तरह दिल्ली में चारों तरफ के रास्ते सील हैं, ऐसे ही लखनऊ के भी सील होंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,341FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe