Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाजभोजपुरी हिरोइन आकांक्षा दुबे की मौत में नया मोड़, माँ ने सिंगर सहित 4...

भोजपुरी हिरोइन आकांक्षा दुबे की मौत में नया मोड़, माँ ने सिंगर सहित 4 पर करवाई FIR: कहा- मेरी बेटी को टॉर्चर कर रहा था समर सिंह

"समर ने मेरी दुनिया उजाड़ दी। उसने मेरी बेटी को मार डाला। संजय सिंह ने 21 मार्च को मेरी बेटी को धमकी दी और 25 मार्च को उसे मरवा डाला।"

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। एक्ट्रेस की माँ मधु दुबे ने सिंगर समर सिंह सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उनका कहना है कि समर सिंह करीब तीन साल से उनकी बेटी को टाॅर्चर कर रहा था। फिल्म में काम करने के पैसे नहीं देता था। जब आकांक्षा उससे काम के पैसे माँगती तो वह मारपीट करता था। दूसरों की फिल्म और गाने में काम करने से भी उसे रोकता था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकांक्षा दुबे की माँ ने सारनाथ थाने में सिंगर समर सिंह, उसके भाई संजय सिंह और दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने मीडियाकर्मियों को बताया, “समर ने मेरी दुनिया उजाड़ दी। उसने मेरी बेटी को मार डाला। संजय सिंह ने 21 मार्च को मेरी बेटी को धमकी दी और 25 मार्च को उसे मरवा डाला। मेरी लड़की सुसाइड नहीं कर सकती है। मेरी बेटी इतना संघर्ष करके आगे बढ़ी। इतनी तकलीफ सहने के बाद जब उसने सुसाइड नहीं किया, तो आज इतना नाम कमाने के बाद क्या वो सुसाइड कर लेगी? समर सिंह और संजय सिंह ने मेरी बेटी को मारा है। संजय सिंह, समर सिंह का भाई है।”

मधु दुबे ने बताया, “समर सिंह ने नई गाड़ी ली थी और अपना स्टेटस लगाया था। इस पर मेरी बेटी ने कहा कि तुम दूसरों के पैसों पर ऐश कर रहे हो। वो बोलता है कि ऐसे कैसे तूने बोल दिया। तुझे मैं गायब करा दूँगा। उसके भाई संजय ने कहा कि तू मुझे अभी जानती नहीं है। मैं तेरा मर्डर करा दूँगा। मैंने इन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कारवाई है। मेरी लड़की को इंसाफ चाहिए। इन दोनों ने ही मेरी लड़की को मारा है।”

वहीं, इस मामले में एडिशन सीपी संतोष सिंह ने बताया कि शुरुआती जाँच में आत्महत्या का केस लग रहा है, क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद था। मधु दुबे की शिकायत पर सिंगर समर सिंह समेत 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। सारे साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। आगे की कार्रवाई जारी है।

बता दें कि 25 मार्च 2023 को आकांक्षा दुबे के सुसाइड करने की खबर सामने आई थी। इसके बाद 26 साल की आकांक्षा दुबे का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में उनकी आँखों में आँसू दिख रहे हैं। फिर वो फूट-फूट कर रोने लगती हैं। आकांक्षा दुबे के मेकअप आर्टिस्ट राहुल और हेयर आर्टिस्ट रेखा मौर्या का कहना है कि उन्हें किसी चीज का तनाव नहीं था और वो न ही परेशान थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बेल्ट से पीटते, सिगरेट से दागते, वीडियो बनाते… 10वीं-12वीं की लड़कियों को निशाना बनाता था मुजफ्फरपुर का गिरोह, पुलिस ने भी मानी FIR में...

कुछ लड़कियों को तो जबरन शादी के लिए मंजूर किया गया। कई युवतियों को गर्भपात के लिए भी मजबूर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की।

NEET-UG में 0.001% की भी लापरवाही हुई तो… : सुप्रीम कोर्ट ने NTA और केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर माँगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर 0.001 प्रतिशत भी किसी की खामी पाई गई तो हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -