Sunday, June 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबर्थडे पार्टी में गईं, रील में खुश तो लाइव में फूट-फूट कर रोईं, सुबह...

बर्थडे पार्टी में गईं, रील में खुश तो लाइव में फूट-फूट कर रोईं, सुबह आत्महत्या की खबर… पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे का आखिरी गाना रिलीज, बॉयफ्रेंड का पोस्ट

हालाँकि, दिवंगत भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के मेकअप आर्टिस्ट राहुल और हेयर आर्टिस्ट रेखा मौर्या का कहना है कि उन्हें किसी चीज का तनाव नहीं था और वो न ही परेशान थीं।

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध मौत के पीछे का राज़ गहराता जा रहा है। 26 साल की आकांक्षा दुबे का अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे उनकी मौत से पहले का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि रात के समय वो इंस्टाग्राम पर लाइव आकर कुछ कहना चाहती थीं, लेकिन नहीं कह पाईं। इस वीडियो में उनकी आँखों में आँसू दिख रहे हैं। फिर वो फूट-फूट कर रोने लगती हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने लाइव के समय ये वीडियो रिकॉर्ड किया था।

इसके बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि वो किसी परेशानी से जूझ रही थीं। अभी तक उनकी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। आत्महत्या की पिछली रात को वो एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थीं। फिर देर रात वो होटल लौट आई थीं। सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सुमेंद्र रेजिडेंसी के कमरा नम्बर 105 में वो ठहरी हुई थीं। वो एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी आई हुई थीं। कमरे को मास्टर चाबी से खोले जाने के बाद उनका शव पंखे से लटका मिला था।

हालाँकि, दिवंगत भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के मेकअप आर्टिस्ट राहुल और हेयर आर्टिस्ट रेखा मौर्या का कहना है कि उन्हें किसी चीज का तनाव नहीं था और वो न ही परेशान थीं। उनका कहना है कि वो अपने सहकर्मियों का ख्याल रखती थीं और स्टाफ को परिवार की तरह मानती थीं। इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले उन्होंने जो रील डाला था, उसमें वो खासी खुश नजर आ रही हैं। उनकी मौत के बाद ‘लायक हूँ मैं नालायक नहीं’ फिल्म की शूटिंग भी रुक गई है।

सारनाथ पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताते हुए कहा कि वो 22 मार्च की रात से ही यहाँ ठहरी हुई थीं। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। आकांक्षा दुबे के बॉयफ्रेंड समर सिंह ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए गमगीन पोस्ट किया है। रविवार की सुबह ही पवन सिंह के साथ उनका आखिरी भोजपुरी गाना भी रिलीज हुआ। भदोही की रहने वाली आकांक्षा दुबे का ये गाना ‘आरा कभी हारा नहीं’ खासा वायरल हो रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -