Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजवैज्ञानिक को JNU के उपद्रवी छात्रों ने लैब में जाने से रोका: उनके साथ...

वैज्ञानिक को JNU के उपद्रवी छात्रों ने लैब में जाने से रोका: उनके साथ की बदतमीजी, Video वायरल

आनंद रंगनाथन ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर नहीं किया लेकिन यूट्यूब पर ये वीडियो वायरल हो गया। रंगनाथन ने कहा कि वो इस अवैध गतिविधियों में संलग्न छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते......

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर को ही लेबोरेटरी में घुसने से रोक दिया गया। आनंद रंगनाथन ने ख़ुद के साथ हुए इस व्यवहार के बारे में ट्विटर पर जानकारी शेयर की। रंगनाथन ने लिखा कि ये उनके लिए काफ़ी बुरा दिन रहा। उन्होंने बताया कि उन्हें उनके ही विभाग व लैब में घुसने से रोका जा रहा है। विरोध प्रदर्शन कर रहे जेएनयू के छात्रों ने एंट्रेंस गेट को चैन से बाँध कर उसपर ताला लगा दिया। इस दौरान वहाँ उपस्थित सिक्योरिटी गार्ड्स देखते रहे और कुछ नहीं कर पाए।

आनंद रंगनाथन ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर नहीं किया लेकिन यूट्यूब पर ये वीडियो वायरल हो गया। रंगनाथन ने कहा कि वो इस अवैध गतिविधियों में संलग्न छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते, इसीलिए वो इसका वीडियो नहीं अपलोड कर रहे हैं। हालाँकि, आप इस वीडियो को यहाँ देख सकते हैं:

जेएनयू में छात्रों ने प्रोफेसर को अपने ही विभाग में घुसने से रोका

इस दौरान छात्रों ने सिक्योरिटी गार्ड को भी धमकी दी। जब गार्ड ने छात्रों के बात करने के रवैये पर ऐतराज जताया तो एक छात्रा ने उसे चुप रहने की हिदायत देते हुए कहा कि सिक्योरिटी गार्ड बात नहीं करेगा। छात्रों ने लैब के एंट्रेंस पर पोस्टर भी चिपका रखे थे। जब रंगनाथन ने छात्रों से पूछा कि उन्हें 35,000 रूपए मिलते हैं और तब भी वो हॉस्टल फी 10 रुपए से बढ़ाने को लेकर हंगामा कर रहे हैं तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

छात्रों ने कहा कि चाहें तो रंगनाथन पुलिस को बुला लें लेकिन वो अड़े रहेंगे। छात्रों ने आनंद रंगनाथन के साथ बदतमीजी भी की। उन्होंने वहाँ उपस्थित सिक्योरिटी गार्ड के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

सूरत में मंदिरों-घर की छत पर लाउडस्पीकर, सुबह-शाम हनुमान चालीसा; शनिवार को सत्संग भी: धर्म के लिए हिंदू हुए लामबंद

सूरत में आठ महीने पहले लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा की हुई शुरुआत ने कैसे हिंदुओं को जोड़ा, इसका संदेश कितना गहरा हुआ, पढ़िए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe