Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाज11 साल की दलित बच्ची, 67 साल का पादरी... पैसे देकर दिखाता था गंदी...

11 साल की दलित बच्ची, 67 साल का पादरी… पैसे देकर दिखाता था गंदी फिल्में, फिर करता था रेप: UP पुलिस ने दबोचा

नाम - फादर ऑल विट। उम्र - 67 साल। स्थायी निवासी - तमिलनाडु। काम #1 - यूपी के बागपत वाले चर्च में पादरी। काम #2 - छोटी बच्ची को पैसे देकर गंदी फिल्में दिखाना, फिर रेप करना।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक पादरी को गिरफ्तार किया गया है। दलित समुदाय की 11 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप का आरोप है इस पादरी पर। आरोपित पादरी का नाम फादर ऑल विट है। इसकी उम्र लगभग 67 साल है।

बागपत की पुलिस ने बताया है कि पीड़ित परिवार चर्च के पास ही रहता था। पुलिस ने पीड़िता बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवा लिया है। घटना 23 अप्रैल 2022 (शनिवार) की है।

बागपत पुलिस के DSP खेड़का विजय चौधरी के मुताबिक, “बागपत के थाना चाँदीनगर पर 23 अप्रैल को ललियाना गाँव के एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी। शिकायत में कहा गया था कि उनके घर के बगल मौजूद चर्च के पादरी ने उनकी बेटी के साथ गलत काम किया। इस मामले में फ़ौरन ही FIR दर्ज की गई। पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है। आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।”

बागपत पुलिस के अनुसार आरोपित पादरी ऑल विट के पिता का नाम सिलवई क्रूश है। वह पीड़िता के ही गाँव ललियाना के सेंट जोसेफ हाईस्कूल में अस्थाई तौर पर रहता है। वह मूल रूप से तमिलनाडु में कन्याकुमारी के नजदीक गाँव फुत्तुर का रहने वाला है। उस पर धारा 376 AB/ 354 B/506 IPC के साथ 5/6 पॉक्सो एक्ट और 3(2)VA SC/ST एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस प्रेसनोट

पीड़िता की माँ के मुताबिक, “हम लोग बहुत गरीब हैं। मैं अपने पति के साथ खेतों में काम कर के मजदूरी से परिवार पाल रही हूँ। बच्ची घर पर ही रहती है। मेरी बच्ची को उस फादर ने अंदर बुलाया था। बेटी को पता नहीं था कि वो फादर ऐसा करेगा और वो विश्वास कर के अंदर चली गई। अंदर पादरी ने मेरी बेटी को पैसे दिए। फिर उसने मेरी बेटी को गंदी वीडियो दिखाई। इसके बाद मेरी बेटी के साथ पादरी ने छेड़खानी की।”

पीड़िता की माँ ने आगे बताया, “गाँव के दूसरे लड़कों ने मेरी बेटी के पास इतने पैसे देखे तो उन्होंने हमें बताया। वो उन पैसों से सामान खरीद रही थी। तब मैंने उससे सवाल किया कि पैसे कहाँ से आए। तब जा कर उसने बताया कि पैसे फादर दे रहे हैं मुझे। बेटी ने आगे बताया कि फादर मुझे गंदे वीडियो दिखा कर गलत काम करते हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -