Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजजिस नीलम देवी को शकील ने मार डाला, उनकी बेटी पूछ रही- स्कूल कैसे...

जिस नीलम देवी को शकील ने मार डाला, उनकी बेटी पूछ रही- स्कूल कैसे जाऊँगी, वो मुझे भी मार डालेगा: पुलिस की कर्ज वाली थ्योरी को भी नकारा

नीलम देवी की बेटी ने खुद को अविवाहित बताते हुए कर्ज की थ्योरी को खारिज कर दिया है। बिहार पुलिस का कहना है कि नीलम ने बेटी की शादी के लिए कर्ज लिया था। लेन-देन के विवाद में हत्या हुई।

बिहार के भागलपुर में जिस नीलम देवी को कान, नाक और स्तन काट शकील मियां ने मार डाला था, उनकी बेटी दहशत में है। उसे अपनी हत्या की आशंका है। वह पूछ रही है कि स्कूल कैसे जाएगी। पीड़ित परिवार ने हत्यारों के लिए फाँसी की माँग की है। इस मामले में 6 दिसंबर 2022 को शकील सहित कुल 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

दैनिक जागरण के मुताबिक मृतका के घर पर पुलिस का पहरा बिठा दिया गया है। सुरक्षा के बावजूद नीलम की बेटी ने खुद को डरा हुआ बताते हुए अपनी हत्या की शंका जताई है। मृतका की बेटी ने बताया कि जिस झाड़ीदार रास्ते से वह स्कूल जाती है, वहाँ शकील के कई रिश्तेदारों के घर हैं।

पुलिस के दावे झूठे

पुलिस ने अपने बयान में मृतका नीलम द्वारा शकील से अपनी बेटी की शादी के लिए कर्ज लेने की जानकारी दी है। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक खुद नीलम की बेटी ने इसका खंडन करते हुए बताया है कि वह अविवाहित है और उसकी शादी की फिलहाल कहीं बात नहीं चल रही है। नीलम की बेटी ने पुलिस से ही सवाल किया कि वो कर्ज के समझौते के कागज क्यों नहीं दिखाती। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप लगते हुए फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रायल चलते हुए शकील को 1 माह में फाँसी पर चढ़ाने की माँग की है।

दुकान पर बेवजह बैठा रहता था शकील

मृतका नीलम के बेटे चंदन ने बताया कि उनका परिवार शकील से पहले से परिचित था, क्योंकि शकील उनकी माँ की दुकान पर आ कर बेवजह घंटों तक बैठा रहता था। चंदन ने आगे बताया कि 1 साल पहले शकील को उसके पिता अशोक यादव ने चले जाने को कहा था तब से वो नहीं आया था। मृतका के भाई कैलाश यादव ने शकील को आपराधिक छवि वाला बताते हुए कहा कि वो पहले से कई महिलाओं से छेड़खानी करता रहा है। कैलाश ने मृतका के परिजनों के लिए सुरक्षा की माँग भी की।

प्रयास न्यूज़ नाम के एक यूट्यूब चैनल पर घटना के चश्मदीदों ने शकील की करतूत की जानकारी दी। मृतका के भाई कैलाश ने बताया कि पहला वार नीलम पर पीछे से किया गया था और अगला वार सिर पर हुआ था। इसके बाद पीड़िता के स्तनों और हाथों को भी काट दिया गया था। घटनास्थल पर फूटी हुई चूड़ियाँ भी दिख रहीं थी। फल, चादर और चप्पल वहीं छूट गए थे। महिला की चीख पर सबसे पहले आस-पास के भट्ठे पर काम करने वाले दौड़े थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -