Friday, July 30, 2021
Homeदेश-समाजगुंडे होते हैं भारत माता की जय बोलने वाले? शेखर गुप्ता के The Print...

गुंडे होते हैं भारत माता की जय बोलने वाले? शेखर गुप्ता के The Print में काम करने वाली ‘पत्रकार’ ने तो यही कहा

वामियों में हिन्दुओं से घृणा किस कदर समाई हुई है, उसका एक और उदाहरण तब देखने को मिला जब शेखर गुप्ता के द प्रिंट में काम करने वाली एक "पत्रकार" ने 'भारत माता की जय' और 'जय श्री राम' का नारा लगाने वालों को 'गुंडा' का सर्टिफिकेट थमा दिया।

अतिवादी रेडिकल वामियों में हिन्दुओं से घृणा किस कदर समाई हुई है उसका एक और उदाहरण आज रविवार को फिर एक बार तब देखने को मिला जब शेखर गुप्ता के द प्रिंट में काम करने वाली एक “पत्रकार” ने ‘भारत माता की जय’ और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने वालों को ‘गुंडा’ का सर्टिफिकेट थमा दिया।

रविवार को मालवीय नगर में कुछ लोगों ने दिल्ली में हुए हिन्दू विरोधी दंगों में मारे गए 40 से ज्यादा लोगों के साथ अपनी संवेदना प्रदर्शित करने के लिए एक शांति मार्च का आयोजन किया था। इस मार्च में कुछ लोग तिरंगा लिए हुए ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाते देखे जा सकते हैं।

हालाँकि द प्रिंट में काम करने वाली इस महिला ‘पत्रकार’ नीरा मजूमदार ने इस पर प्रतिक्रिया जताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और न केवल भारत माता की जय बोलने वालों को गुंडा करार दिया बल्कि पुलिस से भी जवाब तलब कर लिया कि आखिर ऐसे लोगों को इस तरह की रैली निकालने की अनुमति दे कैसे दी?

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विजय माल्या के किंगफिशर एयरलाइंस ने IDBI को डूबोए थे जितने पैसे, पाई-पाई ब्याज के साथ वसूल: मुनाफे में 318% का उछाल

कभी जिस IDBI को भगोड़े कारोबारी विजय माल्या ने डूबो दिया उस बैंक ने इस तिमाही में भारी मुनाफा कमाया है। वजह किंगफिशर एयरलाइंस से सारी वसूली बैंक ने कर ली है।

‘मनमोहन सिंह ने की थी मनमर्जी, मुसलमान स्पेशल क्लास नहीं’: सुप्रीम कोर्ट में सच्चर कमेटी की सिफारिशों को चुनौती

सुप्रीम कोर्ट में सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करने को चुनौती दी गई है। याचिका 'सनातन वैदिक धर्म' नामक संगठन के छह अनुयायियों ने दायर की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,994FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe