Friday, May 31, 2024
Homeदेश-समाजपड़ोसी शमीम ने दीदी-दीदी कह आधी रात को बुलाया, फोड़ डाली महिला की दोनों...

पड़ोसी शमीम ने दीदी-दीदी कह आधी रात को बुलाया, फोड़ डाली महिला की दोनों आँखें: मुँह में पत्ते ठूँस बाँध दिए हाथ, बेटी ने सुनाई खौफनाक दास्ताँ

आधी रात के वक्त उसने पीड़िता को दीदी-दीदी कहकर आवाज लगाई। जैसे ही पीड़िता ने दरवाजा खोला तो पटवा (जूट) का पत्ता उसके मुँह में ठूँस कर वो उसे जबरदस्ती बाँध की ओर ले गया।

बिहार का चर्चित आँखफोड़वा कांड तो याद ही होगा। अब उसी तर्ज पर कटिहार जिले में शमीम नाम के मुस्लिम व्यक्ति ने एक महिला के साथ बर्बरता करके उसकी आँखों को फोड़ डाला। महिला को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर हैं। आँख पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। महिला दोबारा देख भी पाएगी या नहीं, इसमें संशय है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना अमदाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डकरा इंग्लिश गाँव की बताई जा रही है। आरोपित का नाम मोहम्मद शमीम है। वो पीड़िता रेखा देवी का ही पड़ोसी है। पीड़िता वहीं बाँध पर अपनी बेटी के साथ झोपड़ी बनाकर रहती थी। मंगलवार (12 जुलाई, 2022) को आधी रात के वक्त उसने पीड़िता को दीदी-दीदी कहकर आवाज लगाई। जैसे ही पीड़िता ने दरवाजा खोला तो पटवा (जूट) का पत्ता उसके मुँह में ठूँस कर वो उसे जबरदस्ती बाँध की ओर ले गया।

इस बीच जैसे ही रेखा की बेटी की नींद खुली तो उसने शोर मचाया। इस आसपास के ग्रामीण जुटे और महिला को ढूँढना शुरू कर दिया। बाँध की ओर जाने पर देखा कि महिला जख्मी हालत में कराहती पड़ी थी। शमीम ने महिला के साथ मारपीट करने के बाद उसकी आँख में पटवा का डंठल घुसेड़ दिया। हालाँकि, डॉक्टरों का कहना है कि इस वारदात में महिला की आँख तो नहीं फूटी, लेकिन वो गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हुई है।

बेटी ने बताई आँखों देखी

पीड़िता की बेटी, जो कि 8 साल की है ने बताया कि मोहम्मद शमीम ने रात के करीब 2 बजे दीदी-दीदी कहकर उसकी माँ को बुलाया। उसने माँ को रुकने के लिए कहा और कहा कि वो उससे बात करना चाहता है। लेकिन जब माँ नहीं रुकी तो वो उसे जबरदस्ती घसीट ले गया। पीड़िता की बेटी के मुताबिक, आरोपित ने उसकी माँ के दोनों हाथों को बाँध दिया और पटवा के पत्ते उसके मुँह में घुसेड़ दिए। इसके बाद पटवा की टहनी को तोड़कर दोनों आँखों में घोंप दिया।

अमदाबाद थाने के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा है कि पीड़िता ने बताया है कि उसके साथ दुष्कर्म जैसा कुछ नहीं हुआ है। आरोपित को पकड़ने के लिए मनुहारी के एसडीपीओ मनोज कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

200+ रैली और रोडशो, 80 इंटरव्यू… 74 की उम्र में भी देश भर में अंत तक पिच पर टिके रहे PM नरेंद्र मोदी, आधे...

चुनाव प्रचार अभियान की अगुवाई की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। पूरे चुनाव में वो देश भर की यात्रा करते रहे, जनसभाओं को संबोधित करते रहे।

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -