Sunday, September 25, 2022
Homeदेश-समाज2 बच्चे की माँ को किडनैप कर यौन शोषण, धर्म परिवर्तन कराने के लिए...

2 बच्चे की माँ को किडनैप कर यौन शोषण, धर्म परिवर्तन कराने के लिए खिलाया गोमांस: मोहम्मद कलीम गिरफ्तार

मोहम्मद कलीम ने हिंदू महिला का अपहरण किया। लगातार यौन शोषण किया। धर्म परिवर्तन से इनकार करने पर जान से मारने की धमकी दी। जबरदस्ती गोमांस भी खिलाया।

बिहार के सुपौल में अपहरण, यौन शोषण और धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामला भीमपुरा थाना क्षेत्र के केवला गाँव का है।

इस मामले में एक हिंदू महिला का मुस्लिम धर्म के व्यक्ति ने जबरन अपहरण किया। इसके बाद महिला के साथ महीनों तक यौन शोषण किया गया और धर्म परिवर्तन का दबाव डाला गया। महिला ने आरोपित के कैद से छूटकर भीमपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

महिला के अनुसार चापीन वार्ड नंबर 13 निवासी मोहम्मद कलीम उसका अपरहरण कर महीनों तक फारबिसगंज में कैद रखा। इस दौरान लगातार महिला का यौन शोषण किया गया। उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाला गया। धर्म परिवर्तन से इनकार करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इतना ही नहीं उसे जबरदस्ती गोमांस भी खिलाया गया। महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता शादीशुदा और दो बच्चे की माँ है।

महीनों तक किया यौन शोषण

पीड़ित महिला ने बताया कि 30 जून को शाम 7 बजे वो अपने घर से शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान आरोपित कालीम ने उसका अपहरण कर आँख-मुँह बाँध कर गाड़ी में बैठा कर कहीं ले गया। इसके बाद महिला को एक कमरे में बंद कर दिया गया। यहाँ लगातार उनके साथ यौन-शोषण होता रहा। पीड़िता ने मारपीट और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है। 

महिला ने बताया कि उसे जबरदस्ती गोमाँस भी खिलाया जाता था। पीड़िता के अनुसार महीने भर से ज्यादा उन्हें एक ही कमरे में बंद रखा गया। इसके बाद उसे पता चला कि वो फारबिसगंज के किसी घर में बंद है और शनिवार (सितंबर 4, 2021) सुबह उसे ट्रेन से कहीं ले जाया जाएगा। इस दौरान उन्होंने किसी व्यक्ति का मोबाइल माँग कर अपने परिजनों को इसकी सूचना दे दी।

ऐसे किया गया रेस्क्यू

सूचना मिलते ही पीड़िता के परिजन और विश्व हिंदू परिषद छातापुर इकाई के कार्यकर्ता फारबिसगंज पहुँचे और महिला को बचा लिया गया। इसके बाद आरोपित मोहम्मद कलीम को भी पकड़ कर भीमपुरा थाना के हवाले कर दिया गया। इस घटना के संबंध में भीमपुर थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में सुपौल जेल भेज दिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

’20 साल में दोगुनी हो गई मुस्लिमों की जनसंख्या, संसद में उठी थी शरिया की माँग’: नेपाल के सांसद ने बताया – यहाँ के...

सांसद अभिषेक प्रताप शाह ने बताया कि नेपाल की केंद्रीय और प्रादेशिक राजनीति में कई मुस्लिम सक्रिय है और मुस्लिमों के लिए बजट भी पास होता है, मदरसों को अनुदान मिलता है।

अब उत्तर प्रदेश के हर स्कूल में अनिवार्य होगी योग की शिक्षा, योगी सरकार ने तैयार किया ड्राफ्ट: खेल टूर्नामेंट्स के लिए बच्चों को...

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों में योग को अनिवार्य करेगी। इसका मसौदा तैयार कर लिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,170FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe