Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजपश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, छानबीन शुरू

पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, छानबीन शुरू

खबर के मुताबिक रात 10:30 बजे के करीब चंदन अपने घर लौट रहे थे, जब उन्हें 4 अज्ञातों ने रोका और उनपर गोली चलाई।

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमलों का दौर लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भी थमा नहीं हैं। प्रदेश के उत्तर 24 परगना के काकीनाडा में कल रात भाजपा कार्यकर्ता चंदन शॉ की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। सुरक्षाबलों को भारी संख्या में तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद से पुलिस छानबीन में जुट गई है। खबर के मुताबिक रात 10:30 बजे के करीब चंदन अपने घर लौट रहे थे, जब उन्हें 4 अज्ञातों ने रोका और उनपर गोली चलाई।

भाजपा कार्यकर्ताओं पर ऐसे हमले अब आम होते जा रहे हैं। कल (मई 26, 2019) उत्तर प्रदेश के अमेठी में भाजपा कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे पहले पश्चिम बंगाल के चकदाहा में भाजपा कार्यकर्ता शांतु घोष को शुक्रवार रात उनके घर के बाहर गोली मारी गई थी। उन्हें अस्पताल भी लेकर जाया गया लेकिन वे बच न सके।

जानकारी के मुताबिक शांतु रात के करीब 9 बजे घर लौटे थे। उसके बाद उन्हें कुछ युवक घर से बुलाकर ले गए और एक मैदान में ले जाकर गोली मार दी और फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने कल एक 25 वर्षीय युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -