Tuesday, June 18, 2024
Homeदेश-समाज'मिट्टी में मिल गया हूँ, अब सरकार छोड़ दे': गुजरात से UP के सफर...

‘मिट्टी में मिल गया हूँ, अब सरकार छोड़ दे’: गुजरात से UP के सफर में गिड़गिड़ाता दिखा अतीक अहमद, बोला- मीडिया की वजह से एनकाउंटर का डर नहीं लग रहा

अतीक अहमद ने दावा किया है कि उसकी बीवी शाइस्ता अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकाण्ड में अतीक की बीवी शाइस्ता नामजद है और वह फिलहाल फरार है। पुलिस ने शाइस्ता पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज लाए जा रहे गैंगस्टर अतीक अहमद (Gangster Atiq Ahmad) ने खुद को असुरक्षित बताया है। मीडिया को अपनी सुरक्षा ढाल बताते हुए अतीक ने कहा कि उसका परिवार बर्बाद हो चुका है। वह मिट्टी में मिल चुका है।

अतीक ने अपनी माफियागीरी खत्म होने जाने की बात कबूलते हुए उमेश पाल की हत्या में अपनी संलिप्तता से इनकार किया। इसी मामले में उसके भाई अशरफ को भी बरेली जेल से लाया जा रहा है। जब पत्रकार ने अतीक से डरने के बारे में सवाल किया तो अतीक ने कहा, “आप लोग हो इसलिए डर नहीं लग रहा।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साबरमती से प्रयागराज की यात्रा के बीच अतीक अहमद को झाँसी पुलिस लाइन में 1 घंटे 21 मिनट तक रोका गया। इस दौरान अतीक अहमद ने कहा, “मैं 6 सालों से जेल में बंद हूँ। मुझे परेशान किया जा रहा है। मैंने जो किया है वो अदालत में तय होगा।”

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, अतीक ने कहा, “मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। मैंने जेल में था। मैंने वहाँ से कोई साजिश नहीं रची है। मैंने वहाँ से कोई फोन नहीं किया। वहाँ जैमर लगे हुए हैं। प्रदेश से माफियागीरी पहले ही खत्म हो चुकी है। अब तो सिर्फ रगड़ा जा रहा है।” अतीक अहमद ने खुद से पूछताछ के लिए साबरमती जेल से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग को बेहतर बताया।

अतीक ने उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा खुद को प्रयागराज लाए जाने को सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन बताया। अतीक अहमद ने आगे कहा, “सरकार ने कहा है कि मिट्टी में मिला देंगे। मिट्टी में तो मिल चुके है। अब सरकार से से अपील है कि घर की औरतों-बच्चों को ना परेशान करे। हालाँकि, असद के बारे में सवाल करने पर अतीक ने कहा, “मैं क्या जानूँ। मैं तो जेल में हूँ।”

अतीक अहमद ने दावा किया है कि उसकी बीवी शाइस्ता अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकाण्ड में अतीक की बीवी शाइस्ता नामजद है और वह फिलहाल फरार है। पुलिस ने शाइस्ता पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -