Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाज16 साल की लड़की से दिल्ली के NGO वाली 44 साल की महिला करती...

16 साल की लड़की से दिल्ली के NGO वाली 44 साल की महिला करती थी ‘जबरन सेक्स’, अश्लील वीडियो से देती थी धमकी

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपित महिला उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी। आरोपित ने अश्लील वीडियो भी बना लिया था और किसी को भी इसके बारे में बताने पर उसे वायरल करने की धमकी देती थी।

दिल्ली में 16 साल की नाबालिग लड़की के यौन शोषण करने के आरोप में 44 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित महिला अंजली गहलोत एक एनजीओ चलाती हैं और उसके रसूखदार लोगों के साथ कनेक्शन हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुए यौन दुर्व्यवहार के बारे में पहले अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी थी और उसके बाद दिल्ली के ही डाबरी थाने में आरोपित महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बच्ची ने आरोप लगाया है कि आरोपित महिला उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी।

पीड़िता ने शिकायत में अपनी आपबीती बताते हुए कहा है कि वह महिला के एनजीओ में जाती थी और वहीं रहती भी थी। इसी दौरान आरोपित ने उसके साथ ये घिनौनी हरकत की। बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और 506 (क) के अंतर्गत मामला दर्ज कर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पीड़ित का बना लिया था अश्लील वीडियो

पीड़ित बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए शिकायत में कहा है कि आरोपित अंजली गहलोत ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था और किसी को भी इसके बारे में बताने पर उसे वायरल करने की धमकी देती थी। पुलिस को बच्ची ने बताया है कि घिनौने कृत्य का विरोध करने पर महिला ने परिवार के सभी लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

एक और लड़की ने की पुलिस में शिकायत

आरोपित महिला के घिनौने कृत्य का पर्दाफाश होने के बाद एक और लड़की ने पुलिस को अपने साथ किए गए दुर्व्यवहार की जानकारी दी है। पुलिस को महिला के साथ मासूम बच्ची की आपत्तिजनक फोटो और चैट मिले हैं, जिनकी जाँच की जा रही है। माना जा रहा है कि आरोपित महिला ने कई और बच्चियों को अपना शिकार बनाया होगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -